इस महिला थानेदार से बच के रहना, ये मैरिड लोगों को फंसाती है..., शैली राणा को पीटने के बाद इंस्पेक्टर की पत्नी के आरोप, कही ये बात

Agra News: इंस्पेक्टर की पवन की पत्नी ने इंस्पेक्टर शैली राणा पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, शैली राणा पहले भी चार-पांच लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर चुकी है।

Update: 2024-08-05 11:15 GMT

Agra News ( Social- Media- Photo)

Agra News: उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला इंस्पेक्टर शैली राणा और उसके प्रेमी इंस्पेक्टर पवन नागर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है। अब एक नए वीडियो में इंस्पेक्टर पवन की पत्नी ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि शैली राणा के प्यार में पड़ने के बाद मेरा पति पवन घर छोड़ गया था। कभी घर आता था तो मेरे पर हाथ उठा देता था और मारपीट करता था। साथ ही इंस्पेक्टर शैली राणा पर सनसनीखेज आरोप लगाया कि वह अधिकतर शादीशुदा मर्दों को ही अपने जाल में फंसाती है।

इंस्पेक्टर पवन नागर की पत्नी गीता नागर ने रोते हुए बताया, मेरे पति (पवन कुमार नागर) नोएडा के महिला थाने में पदस्थ थे। वहीं पर महिला इंस्पेक्टर शैली राणा से उनकी पहली मुलाकात हुई। इसके बाद धीरे-धीरे पति ने घर आना बंद कर दिया और एक दिन मुझे कहा कि मैं तेरे पास नहीं रह सकता। मैं उसके (शैली) के साथ ही रहूंगा। उसी से शादी करूंगा। मैंने उन्हें (पति पवन) बहुत समझाया, मगर वे नहीं माने। विवाहेत्तर संबंध में आने के बाद से वह घर आकर मुझ पर गुस्सा करने लगे, मुझसे गालियां देने लगे, मारपीट करने लगे। जबकि पहले कभी अपशब्द तक नहीं बोलते थे। बकौली गीता नागर, दरोगा पति पवन कुमार कहने लगे कि तू कुछ नहीं कर सकती। मैं अब उसी (शैली) के साथ ही रहूंगा। अब न बेटा मेरा और न ही तू मेरी।

मुजफ्फरनगर में पदस्थ पति ने बीते दिनों मैसेज पर बताया, मैं इलाहाबाद (प्रयागराज) आया हुआ हूं। मुझे अपनी पोस्टिंग कैंसिल करवानी है, लेकिन मुझे शक हुआ तो मैंने अपने भाई की मदद से पति की लोकेशन निकलवाई और उसके बाद मैं आगरा आ गई। यहां पर इंस्पेक्टर पति पवन और महिला इंस्पेक्टर शैली राणा सरकारी आवास में एक साथ मिले। पता चला कि दोनों पति और पत्नी बनकर रहने लगे थे। शैली राणा ने सबको बता रखा था कि पवन उसके पति हैं।

मेरी शादी को 20 साल हो चुके है। अब इतने दिनों बाद पत्नी को कौन छोड़ता है। पति ने पिछले 20 साल में कभी मुझसे कुछ नहीं कहा, लेकिन एक साल से शैली राणा के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद मुझे प्रताड़ित करने लगे। मैं इतनी परेशान हो गई कि पता करते-करते यहां तक आ गई। शैली मेरे पति को धमकी देती थी कि अगर तुम अपने घर पत्नी के पास गए तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मेरे पति को ब्लैकमेल किया जाने लगा। इंस्पेक्टर पवन की पत्नी ने आरोप लगाया कि महिला इंस्पेक्टर शैली राणा पहले भी चार-पांच लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर चुकी है। खास बात यह है कि सभी लोग शादीशुदा थे। शैली सिर्फ शादीशुदा लोगों को ही फंसाती है। यह नहीं देखती कि किसी के घर में बीवी बच्चे भी हैं, वो सिर्फ घर बर्बाद करवाती है। आगरा वालों से गुजारिश है कि शैली राणा से बचके रहना।

8 पुलिसकर्मियों पर सख्त एक्शन

उधर, डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने इस घटना के सिलसिले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है जबकि दो दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, आगरा की रकाबगंज थाना प्रभारी शैली राणा से मुजफ्फरनगर में तैनात इंस्पेक्टर पवन नागर का प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों सरकारी आवास में मौजूद थे। इसी बीच, पवन की पत्नी अपने परिवार के सदस्यों के साथ थाने पर पहुंच गई। दोनों को एक साथ देखकर पत्नी आग बबूला हो गई और दोनों की पिटाई करने लगी। इस दौरान थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी आए और बचाने के बजाय वीडियो बनाने लग गए।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने मामले की जांच की और इस घटना में 8 पुलिसकर्मियों को वीडियो बनाने का दोषी पाया। आगरा के पुलिस आयुक्त जे रवींद्र गौड़ ने डीसीपी सिटी की रिपोर्ट के आधार पर तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया और 5 लोगों को लाइन हाजिर किया है। इसके अलावा, पुलिस ने इस घटनाक्रम के संबंध में पवन नागर की पत्नी गीता नागर समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News