Yamuna Expressway: टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकरायी कार, दूल्हे के भाई समेत पांच लोगों की मौत

Yamuna Expressway: एत्मादपुर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को बारातियों से भरी कार का अचानक टायर फट गया। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर कुबेरपुर कट के पास डिवाइटर से टकरा गयी।

Update: 2024-04-21 11:11 GMT

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Yamuna Expressway: जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कुबेरपुर कट के पास एक्सप्रेस वे पर बारातियों से भरी कार टायर फट जाने के बाद डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में दूल्हे के भाई समेत पांच युवकों की मौत हो गयी है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गयी।

मिली जानकारी के अनुसार एत्मादपुर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को बारातियों से भरी कार का अचानक टायर फट गया। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर कुबेरपुर कट के पास डिवाइटर से टकरा गयी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी आठ लोग ग्रेटर नोएडा से देवरिया बारात में जा रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने घटना की पुलिस को जानकारी दी।

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। लेकिन तब तक नोएडा निवासी चंदन कुमार (32), बिहार के सुदेश कुमार (28), संजीव शर्मा (30), प्रवीण (30) और पटना निवासी गौतम कुमार (25) की मौत हो चुकी थी।

वहीं नोएडा के राहुल यादव और कुलदीप यादव, गाजियाबाद के अजय कुमार को गंभीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों की हालात नाज़ुक बताई जा रही है। हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस भीषण सड़क हादसे में दूल्हे के भाई समेत पांच लोगों की मौत के बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गयी हैं।

Tags:    

Similar News