अखाड़ा परिषद के संत बोल- पाक के आतंकी शिविरों को चुन-चुन कर ध्वस्त करे सरकार

पाकिस्तान के आतंकी शिविरों पर वायु सेना की कार्रवाई को कुंभ में आए संतों ने देश का सिर ऊंचा करने वाली उपलब्धि बताया है। मंगलवार को अकि भारतीय अखाड़ा परिषद से लेकर अन्य शीर्ष संतों ने एक स्वर से इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सराहा।

Update: 2019-02-27 16:24 GMT

कुंभनगर: पाकिस्तान के आतंकी शिविरों पर वायु सेना की कार्रवाई को कुंभ में आए संतों ने देश का सिर ऊंचा करने वाली उपलब्धि बताया है। मंगलवार को अकि भारतीय अखाड़ा परिषद से लेकर अन्य शीर्ष संतों ने एक स्वर से इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सराहा। साथ ही कहा कि पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को ध्वत करने की कार्रवाई रुकनी नहीं चाहिए। दुश्मन देश के आतंकी शिविरों को चुन-चुन कर नेस्तनाबूद किया जाना चाहिए, ताकि वह दोबारा सिर न उठा सकें।

यह भी पढ़ें.....महाशिवरात्रि पर है दुर्लभ संयोग,ऐसे करेंगे शिव की पूजा तो जल्द बनेंगे विवाह संयोग

महंत नरेंद्र गिरि महाराज, अध्यक्ष- अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद

भारतीय सैनिकों का मनोबल और बढ़े इसके लिए संत समाज ने तीर्थराज प्रयाग के देवी-देवताओं से प्रार्थना की है। वायु सेना की एयर स्ट्राइक की जितनी सराहना की जाए कम है। सेना ने सवा करोड़ देशवासियों का सीना चौड़ा कर दिया है। यह काम सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व में संभव था। इसके लिए पीएम को अखाड़ा परिषद की ओर से अनेक शुभकामनाएं। साथ ही हम कामना करते हैं कि सेना अध्यक्षों को हनुमान जी का बल प्राप्त हो।

यह भी पढ़ें.....मथुरा का लाल पंकज शहीद, शहादत की खबर सुन गम में डूबा शहर

महंत नरेंद्र गिरि महाराज, अध्यक्ष- अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद

यह समय देश के लिए एकजुट होकर नेतृत्व पर भरोसा करने का है। वायुसेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देकर स्वागत योग्य कार्य किया है। इसके लिए पीएम और वायुसेना को साधुवाद। इस कार्रवाई से पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेना ने जिस कूटनीति और संयम से यह कार्रवाई की, उससे देश का बच्चा-बच्चा गौरवान्वित हो उठा है।

यह भी पढ़ें.....मौसम ने ली करवट – बच्चों ने सेल्फी भी ली इकट्ठा किए ओले, कुछ घर के अंदर दुबक गए

कथा मर्मज्ञ देवकी नंदन ठाकुर- अध्यक्ष, अखंड भारत मिशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र की रक्षा व देशवासियों के स्वाभिमान के लिए अपने जिस विवेकपूर्ण कदम का परिचय दिया है, वह प्रशंसा के योग्य है। आज पूरा देश गौरवान्वित हो गया है। लोगों का सीना चौड़ा हो गया। यह बहुत ही जरूरी था। आतंकवाद का खात्मा जड़ से होना जरूरी है। जब तक आतंकियों को कड़ा जवाब नहीं मिलेगा तब तक आतंकवाद जड़ से समाप्त नहीं हो सकता। आतंकवादी गतिविधियों को खत्म करने के लिए आवश्यकता पड़ने पर भविष्य में इससे भी कड़ा निर्णय लेना राष्ट्रहित में होगा।

यह भी पढ़ें.....डॉ मुरली मनोहर जोशी बोले- हमारी एयर फ़ोर्स उड़ते हुए पक्षी को नीचे गिराने में सक्षम

लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज

पुलवामा हमले के बाद पूरे देश का खून खौल गया था। हर किसी केमन में पुलवामा के शहीदों का बदला लेने की टीस थी। आखिरकार प्रधानमंत्री ने जैसा कहा था, वैसा कर दिखाया। वायु सेना की एयर स्ट्राइक से पूरा संत समाज गदगद है। यह कार्रवाई रुकनी नहीं चाहिए। पाकिस्तान में आतंकी शिविरों को चिह्नित कर उनको ध्वस्त करने की कार्रवाई आगे भी जारी रखी जानी चाहिए, ताकि दुश्मन आने वाले समय में दोबारा किसी तरह की हरकत करने की सोच न सके। महामंडेश्वर संतोष दास सतुआ बाबा।

Tags:    

Similar News