Lakhimpur Kheri News: योगेश वर्मा थप्पड़ कांड पर अखिलेश का तंज, बोले- PDA होना अपमान की सच्ची वजह

Lakhimpur Kheri News: उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि सत्ताधारी दल के विधायक जी के अपमान की सच्ची वजह ये है कि वो सत्ता पक्ष के विधायक होने से पहले एक पीडीए हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-14 10:09 IST

Lakhimpur Kheri News (Pic: Social Media)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ हुई मारपीट की घटना में अब राजनीति तेज हो गई है। मामले में अब अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रतिक्रिया दी है। घटना को आज चार दिन हो गए हैं। मगर अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सपा सांसद अखिलेश यादव ने पोस्ट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के एक सत्ताधारी दल के विधायक जी के अपमान की सच्ची वजह ये है कि वो सत्ता पक्ष के विधायक होने से पहले एक पीडीए हैं। अखिलेश ने निशाना साधते हुए योगी सरकार को पीडीए विरोधी बताया है। 

विधायक होने से पहले एक पीडीए हैं

अखिलेश यादव ने आज सुबह सोशल मिडिया पर पोस्ट कर सरकार को घेरा। उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के एक सत्ताधारी दल के विधायक जी के अपमान की सच्ची वजह ये है कि वो सत्ता पक्ष के विधायक होने से पहले एक पीडीए हैं। दूसरी तरफ़ हमला करनेवाले प्रभुत्ववादी। रही बात विधायक जी के चुनावी घपले की तो वो तो उन्हें करना ही पड़ेगा क्योंकि वो जिस दल में हैं उनके चुनाव जीतने का तरीक़ा ही यही है। अखिलेश यादव के इस पोस्ट के बाद मामले में राजनीति तेज हो गई है। थप्पड़ कांड में भाजपा विधायक योगेश वर्मा कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मगर उनकी ही सरकार इस मामले पर कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसपर आज अखिलेश यादव ने तंज कसा।

बार संघ के अध्यक्ष ने मारा था थप्पड़

बीते नौ अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को जिला बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने सरेराह थप्पड़ मार दिया था। भाजपा विधायक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। जिस वक्त बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारा उस समय वहां उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। पुलिसकर्मियों ने तुरंत विधायक को वहां से दूर ले गये। विधायक योगेश वर्मा अपनी कार से उतरने के बाद पुलिसकर्मियों के साथ सामने से आ रहे थे। इसी दौरान जिला बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह वहां पहुंच जाते हैं और वह विधायक पर हमला बोल देते हैं। अवधेश सिंह विधायक की तरफ बढ़ते हुए उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देते है। नाराज विधायक योगेश वर्मा भी अवधेश सिंह को मारने के लिए आगे बढ़ते हैं। तभी वहां अवधेश सिंह के समर्थक भी वहां पहुंच जाते हैं। विधायक के साथ मारपीट होते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी सन्न रह गये। पुलिसकर्मियों ने तुरंत बीच-बचाव करते हुए दोनों पक्षों को एक-दूसरे से अलग किया। 

Tags:    

Similar News