अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- खुली कागजी विकास की पोल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में भाजपा सरकार के कागजी विकास की पोल खुलती नजर आ रही है। भाजपा राज में उत्तर प्रदेश बदहाली के बुरे दौर से गुजर रहा है। अभी बरसात की शुरूआत ही हुई है और प्रदेशवासी जलभराव, उफनाते नालों, बिजली और पेयजल संकट से त्रस्त हो गये हैं।

Update: 2019-07-03 16:15 GMT

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में भाजपा सरकार के कागजी विकास की पोल खुलती नजर आ रही है। भाजपा राज में उत्तर प्रदेश बदहाली के बुरे दौर से गुजर रहा है। अभी बरसात की शुरूआत ही हुई है और प्रदेशवासी जलभराव, उफनाते नालों, बिजली और पेयजल संकट से त्रस्त हो गये हैं।

यह भी पढ़ें...जानिए क्यों शिया धर्मगुरु कल्बे सादिक से मिले राज्यपाल राम नाईक

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया था, जनता उस दिन का इंतजार करते ही रह गई है। नागरिक सुविधाएं अस्तव्यस्त हैं। जनता की असुविधा बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार में बैठे लोगों को कोई चिंता नहीं है। राजधानी लखनऊ बिजली-पानी के संकट से जूझ रहा है। नालों की सफाई कागजों पर करके नगर निगम के अफसर अपनी कुर्सियों पर आराम फरमा रहे हैं। कोई दिन नहीं जाता जब शहर के किसी न किसी हिस्से में बिजली पानी के संकट को लेकर प्रदर्शन न होता हो। कई कालोनियों-मुहल्लों में नलों में गंदा पानी की सप्लाई की शिकायतें आम हो गई हैं। कहीं-कहीं तो दो-दो दिन तक पानी का अकाल पड़ा रहा।

अखिलेश ने कहा कि यूपी में जब से भाजपा सरकार आयी है तब से ही चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा छाया है। भाजपा सरकार पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली सप्लाई का दावा करने में संकोच नहीं करती है लेकिन हकीकत यह है कि आधा से ज्यादा राजधानी अंधेरे में डूबी रहती है। ऐतिहासिक धरोहरों में भी धुप अंधेरा है।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: आरटीओ में पुलिस प्रशासन ने की अचानक छापेमारी, आधा दर्जन से ज्यादा दलालों को लिया हिरासत में

इन दिनों भी भीषण गर्मी से बेहाल लोग आक्रोशित होकर बिजलीघरों पर हमलावर हो रहे है। पूरे प्रदेश में लगातार बिजली संकट के चलते कई स्थानों पर नागरिकों ने उग्र होकर या तो बिजली कर्मियों को बंधक बना लिया, मारपीट की और बिजलीघरों में तोड़फोड़ तक की। विकास और लखनऊ को स्मार्टसिटी बनाने के भाजपा सरकार के झूठे दावों की पोल तो इसी से खुल जाती है कि नगर निगम भी यह मानने को विवश हो गया है कि शहर के 92 जगहों पर जल भराव हो रहा है।

Tags:    

Similar News