खुफिया इनपुट के बाद गणतंत्र दिवस के मद्देनजर यूपी में एलर्ट

Update: 2018-01-15 15:55 GMT

लखनऊ : यूपी में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के आतंकी संगठनों को लेकर एलर्ट जारी किया गया है। खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद 26 जनवरी को लेकर खास सतर्कता बरतने को कहा गया है। दिल्ली में तीन ट्रेंड आतंकियों के छिपे होने की वजह से यूपी में निगरानी रखने के लिए सख्त हिदायत दी गई है। एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को खुफिया तंत्र को खास तौर से एक्टिव रखने के निर्देश जारी किये हैं।

ये भी देखें : NIA : आतंकी वित्त पोषण मामले में आरोप-पत्र अगले सप्ताह

गणतंत्र दिवस पर रोहिंगिया मुसलमान बड़ा खतरा बन सकते हैं। खुफिया एजेंसी आईबी के इनपुट के बाद प्रदेश भर में एलर्ट जारी किया गया है। रोहिंगिया मुसलमानों के अलावा अफगानिस्तान और बांग्लादेश के आतंकी संगठनों से खतरे के चलते दिल्ली से सटे एनसीआर में सतर्कता बरतने के साथ फोर्स को एलर्ट पर रहने को कहा गया है। एडीजी कानून व्यवस्था ने पुलिस कप्तानों को सभी संदिग्ध व्यक्तियों के अलावा संदिग्ध ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाने के निर्देश जारी किये हैं।

दरअसल सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में रह रहे ट्रेंड आतंकियों की काल इंटरसेप्ट की है। जिस के बाद से दिल्ली व आस पास के इलाकों में खुफिया एजेंसियों का जाल फैलाया गया है। इस बीच आईबी से यूपी को लेकर मिले इनपुट के बाद प्रदेश भर में एलर्ट जारी किया गया है।

Tags:    

Similar News