Aligarh News: ओवरलोड सवारियां भरकर जा रहे ऑटो की बाइक से भिड़ंत, कई जख्मी

Aligarh News: ऑटो में सवार लोग बेलोन माता के दर्शन करके आ रहे थे। रास्ते में छर्रा के गुप्ता मोड़ पर बाइक से ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई।

Update: 2023-03-27 11:50 GMT
Aligarh road accident

Aligarh News: अलीगढ़ के छर्रा गुप्ता मोड पर थ्री व्हीलर तथा बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक पर सवार तीन युवक तथा थ्री व्हीलर में सवार आधा दर्जन सवारियां जख्मी हो गईं। ऑटो में कुछ बच्चे और महिलाएं भी सवार थीं, सभी को एंबुलेंस द्वारा अलीगढ़ के छर्रा स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। सीएससी अधीक्षक ने 2 लोगों को गंभीर चोट आने के कारण उनको अलीगढ़ के जिला जैन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

देवी माता के दर्शन कर रहे थे लौट

जानकारी के मुताबिक ऑटो में सवार लोग बेलोन माता के दर्शन करके आ रहे थे। रास्ते में छर्रा के गुप्ता मोड़ पर बाइक से ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अलीगढ़ की छर्रा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल बच्चों तथा पुरुषों को अलीगढ़ के छर्रा सीएससी भेजा। घायलों के परिवारजनों को पुलिस के द्वारा सूचना दे दी गई है।

अलीगढ़ में पति ने पत्नी की गर्दन काट उतारा मौत के घाट

मोहल्ला महबूबनगर इकरा लॉज गली नंबर 5 में पति ने पत्नी की चाकू से गर्दन काट कर की हत्या कर दी। आसपास के इलाके के लोगों ने हत्यारोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक रोरावर थाना क्षेत्र के मोहल्ला महबूबनगर गली नंबर 5 निवासी सगीर अपनी पत्नी गुड्डो 30 वर्षीय और 3 बच्चों के साथ रहता है। आज पति पत्नी में मीट लाने को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते सगीर ने अपनी पत्नी गुड्डो की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। मृतका की बेटी ने सारा मंजर अपनी आंखों से देखा और उसने बताया कि मम्मी पापा में मीट को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते पापा ने मम्मी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News