Aligarh News: ताका झांकी से रोकने पर दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, वीडियो वायरल

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद में घर में घुसकर दबंगों द्वारा मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। दबंग बेल्ट निकालकर पीट रहे हैं।

Update: 2023-02-12 09:43 GMT

मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद



 


Aligarh News: अलीगढ़ जनपद में घर में घुसकर दबंगों द्वारा मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। दबंग बेल्ट निकालकर पीट रहे हैं। वीडियो में करीब दर्जन भर से अधिक लोगों ने घर में घुसकर हमला किया। पीड़ित पक्ष ने थाना बन्ना देवी पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए शिकायत की है। घटना थाना बन्नादेवी के छतारी कंपाउंड की है। दबंगों पर घर की महिलाओं से छेड़छाड़ और उनके कपड़े फाड़ने का आरोप है।

पड़ोसी घर में कर रहे थे ताक झांक

छतारी कंपाउंड की रहने वाली शबाना अंजुम ने जब अपने बेटे फाजिल से कहा कि कुछ लोग घर की चटाई उठाकर ताका झांकी कर रहे हैं। तो बेटा फाजिल पड़ोस के रहने वाले खालिद से ऐतराज जताया। वहीं खालिद को यह बात नागवार लगी और वह अपने करीब एक दर्जन साथियों को बुलाकर शबाना अंजुम के घर पर चढ़ाई कर दी। खालिद और उसके दंबग साथियों ने शबाना अंजुम के बेटे फाजिल को लात-घूंसों, डंडो और बेल्ट से पिटाई कर दी। फाजिल को पिटता देख शबाना और बहन निदा बचाने के लिए पहुंचे, लेकिन दबंगों ने घर की महिलाओं के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की। महिलाओं के कपड़े फाड़कर अर्धनग्न किया।

इस बीच पड़ोस के रहने वाले रिजवान और फरीद बचाने के लिए पहुंचे, तब जाकर दबंगों ने मारपीट रोकी है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पीड़िता शबाना अंजुम ने बताया कि घर में की जा रही ताका झांकी को लेकर बस रोका था। जिसके बाद दबंगो ने घर पर चढ़ाई कर मार पीट की घटना को अंजाम दी। पीड़ित पक्ष ने थाना बन्नादेवी में दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र दिया है। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित पक्ष ने खालिद के साथ दिलशाद, मुशर्रफ और 8-10 लोगों पर जान से मारने को लेकर हमला करने का आरोप लगाया है। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News