Aligarh News: दो पक्षों के बीच बचाव करना युवक के लिए पड़ा भारी, दबंगों ने पीटा

Aligarh News: शबे ए बरात के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद युवक बीच-बचाव करने पहुंचा था।

Update:2023-03-08 20:16 IST

Aligarh Shabe e Barat

Aligarh News: जिले के रसल गंज में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में बीच बचाव करना युवक को भारी पड़ गया। दंबगों बीच-बचाव कर रहे युवक को ही अच्छी तरह से मारा पीटा जिससे बीच-बचाव करने वाला युवक गंभीर घायल हो गया। पुलिस युवक को अस्पताल ले गई जहां उसका उपचार करवाया। पुलिस युवक का मेडिकल कर रहा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

जाने क्या है पूरा मामला

घटना अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी के क्षेत्र रसल गंज मलखान सिंह जिला अस्पताल के गेट के सामने की है। जहां मंगलवार की देर रात शबे ए बरात के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद घायल ने बीच-बचाव करने की नियत से लड़ाई झगड़े को खत्म करवाना चाहा। इसी दौरान दबंगों ने युवक को पकड़कर बेरहमी से मारपीट दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक सुभान निवासी सर आर्यमान ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ देर रात चाय पी रहा था इसी बीच दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मारपीट हो गई जिसके बाद उसने बीच-बचाव करना चाहा जिसके बाद दबंगों ने उसके साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम देते हुए उसको घायल कर दिया। मामले से इलाका पुलिस को अवगत करवा दिया गया है। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाकर उपचार व मेडिकल परीक्षण कराया और मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही।

Tags:    

Similar News