Aligarh News: घर लौट रहे साइकिल सवार बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत, परिवार में मचा कोहराम

Aligarh News: वहीं वाहन चालक मौके से फरार हो गया, कारे खां सोमवार सुबह घर से साइकिल पर सवार होकर कस्बा खैर निजी काम के लिए आया हुआ था तभी वापस घर जाते समय यह हादसा हो गया।

Update: 2023-04-10 16:49 GMT
kare khan

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा उस समय हो गया जब एक बुजुर्ग साइकिल पर सवार होकर अपने घर अपनों के बीच वापस लौट रहा था। लेकिन समय को ये नागवार गुजर गया। जिसके चलते साइकिल पर सवार होकर घर जा रहे बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। अज्ञात वाहन की साइकिल में टक्कर लगते ही साइकिल के परखच्चे उड़ गए तो वहीं साइकिल सवार बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अज्ञात वाहन चालक साइकिल सवार को मौत की नींद सुलाने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरी घटना

बता दें कि जनपद के थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग कारे खां सोमवार की सुबह अपने घर से साइकिल पर सवार होकर कस्बा खैर निजी काम के लिए आया हुआ था। बताया जा रहा है कि कस्बा खैर में काम खत्म करने के बाद कारे खां साइकिल पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था उसी दौरान खैर-सोमना रोड पर पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार बुजुर्ग की साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। टक्कर लगते ही साइकिल सवार बुजुर्ग साइकिल से उछलकर सड़क के बीचों-बीच जा गिरा और खून से लथपथ हो गया। वहीं अज्ञात वाहन चालक स्थानीय लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने सूचना उसके परिवार के लोगों को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। घायल कारे खां को उपचार के लिए आनन-फानन में सीएचसी खैर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हाथ खड़े करते हुए एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News