Aligarh News: कावड़ियों को बियर की कैन बांटते हुए वीडियो हुआ वायरल, हॉस्पिटल के सामने हो रहा ऐसा

Aligarh News: अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक रोड के किनारे गुजर रहे कावड़ियों को बियर की कैन बांटता हुआ नजर आ रहा है।

Update: 2023-02-18 01:59 GMT

अलीगढ़ से वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेहद शर्मनाक करने वाला है। इस वीडियो में एक अपाचे बाइक सवार युवक रोड के किनारे रखकर रोड से गुजर रहे कांवरियों को बियर की कैन बांटता हुआ नजर आ रहा है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि युवक आज शाम को आया था।

कांवरिया को बीयर बांट रहा

कई सारी बियर की बेटियां कांवरियों को बांट कर स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से चला गया है। वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि स्थानीय लोग यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जबरन क्यों कांवरिया को बीयर बांट रहा है। हर कांवरिया को बियर देने के बाद युवक पैर छूता हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है।

हिंदुत्व से ये बहुत बड़ा खिलवाड

उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व से यह बहुत बड़ा खिलवाड़ है और अमीर बनने वाले आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। अलीगढ़ क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक कांवरियों को बियर बांटता हुआ नजर आ रहा था।

एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा

वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तत्काल चौकी इंचार्ज की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके से पुलिस ने एक अपाचे बाइक भी बरामद कर ली है। बीयर बांटने वाला व्यक्ति पुलिस जांच में किशनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है, जिस शराब के ठेके से बीयर खरीदी गई थी। उसके खिलाफ भी आबकारी विभाग ने नोटिस जारी कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Tags:    

Similar News