Aligarh News: सड़क किनारे खड़े ट्रक से 9 लाख 50 हजार रुपये हुए चोरी, सदमे में किसान, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: पीड़ित किसान दिल्ली के नरेला मंडी में 9 लाख 50 हजार रुपये के धान बेचने के बाद नगद रुपयों को ट्रक के केबिन में रखकर रविवार की दोपहर जलाली कस्बा निवासी ट्रक ड्राइवर खलासी के साथ अलीगढ़ के रास्ते अपने गांव वापस लौट रहे थे।

Update: 2024-01-07 14:08 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ के ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्र में खड़े ट्रक से रुपये चोरी होने की अजीबोगरीब घटना सामने आई है। सड़क किनारे खड़े ट्रक से धान बेचकर आ रहे किसान के 9 लाख 50 हजार रुपये किसी व्यक्ति द्वारा ट्रक के केबिन से चुराए जाने की सूचना से पुलिस महकमें में खलबली मच गई। आनन फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी समय इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस धान बेचकर आ रहे कि पीड़ित किसान से पूछताछ करते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

रुपयों को गायब देख किसान के होश उड़ गए

जरौली गांव निवासी पीड़ित किसान राधेश्याम पुत्र भूप सिंह ने बताया कि वह दिल्ली नरेला मंडी में शुक्रवार को धान बेचने के लिए गया था। आरोप है कि दिल्ली नरेला मंडी में 9 लाख 50 हजार रुपये के धान बेचने के बाद नगद रुपयों को ट्रक के केबिन में रखकर रविवार की दोपहर जलाली कस्बा निवासी ट्रक ड्राइवर खलासी के साथ अलीगढ़ के रास्ते अपने गांव वापस लौट रहे थे। इस दौरान जब अलीगढ़ के कामेला मोड़ के पास ट्रक सड़क किनारे खड़ा किया था उस समय खलासी ट्रक के अंदर सो रहा था और पीड़ित किसान और चालक ट्रक से उतरकर सड़क किनारे टहल रहे थे। तभी कुछ देर बाद उन्होंने सड़क किनारे खड़े ट्रक में रखे नगद रुपयों को देखा तो ट्रक के केबिन में रखें 9 लाख 50 रुपए गायब थे। रुपयों को गायब देख किसान के होश उड़ गए। इसकी सूचना 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

पैसे चोरी होने का मामला पूर्णता संदिग्ध लग रहा है

क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्र में एक प्रकरण पुलिस की संज्ञान में आया था। एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को प्रकरण बताते हुए बताया गया था कि ट्रक के अंदर रखे उसके 9 लाख 50 हजार रुपये किसी ने चोरी कर लिए हैं। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम के द्वारा मौके पर जांच की गई। तो जांच में पता चला कि उक्त व्यक्ति के द्वारा अपने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर लिया था। खलासी ट्रक के अंदर सो रहा था और वह ट्रक से उतरकर नीचे टहल रहा था। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया ट्रक से पैसे चोरी होने का मामला पूर्णता संदिग्ध लग रहा है। लेकिन फिर भी व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। वहीं लूट की किसी प्रकार की घटना नहीं हुई है। मामले में अन्य आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News