Aligarh: BJP पूर्व मेयर ने कहा- AMU ही नहीं पाकिस्तान में भी खेली जाएगी होली!

Aligarh News: मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दो छात्रों में आपस में होली को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिस पर पूर्व मेयर भाजपा शकुंतला भारती ने कहा है कि यूनिवर्सिटी में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी होली खेली जाएगी।

Update: 2024-03-22 06:58 GMT

पूर्व मेयर भाजपा शकुंतला भारती, (बाएं तरफ) source: Newstrack  

Aligarh News: मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दो छात्रों में आपस में होली को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिस पर पूर्व मेयर भाजपा शकुंतला भारती ने कहा है कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी में होली खेली जाएगी। अगर किसी ने भी इस कार्य में बाधा डालने का प्रयास किया तो उसे इस बात का जवाब देना जानते हैं। उन्होंने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि12 घंटे के अंदर आरोपित छात्रों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सिविल लाइन थाने पर अनशन पर बैठेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मुस्लिम यूनिवर्सिटी में ही नहीं पाकिस्तान में भी होली खेली जाएगी।

यह था मामला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दो छात्रों में होली को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। यही नहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। किसी छात्र ने अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हिंदू छात्रों के साथ मार पीट को लेकर थाना क्षेत्र में तहरीर दी है। इसी बात के पक्ष में आकर भाजपा के पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों को आतंकवादी तक ठहरा दिया।

भाजपा पूर्व मेयर ने कहा है मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भी बच्चे होली खेलेंगे। मुस्लिम यूनिवर्सिटी में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी होली खेली जाएगी। मेयर ने कहा कि हमने एसपी सिटी अलीगढ़ को भी निर्देशित करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

एसपी सिटी अलीगढ़ मृगांक शेखर पाठक ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) कैंपस का एक प्रकरण सामने आया है। छात्र द्वारा तहरीर दी गई है। उसी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। टीम गठित कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News