Aligarh News: दारू लाने से मना करने पर पूरे परिवार की जमकर पिटाई, चार शराबियों का कारनामा

Aligarh News: दुकान से शराब लाने से मना करने के बाद युवक को शराबियों द्वारा पीटता देख जब उसके परिवार के सदस्य उसे बचाने मौके पर पहुंचे तो उक्त शराबियों ने बीच-बचाव करने आए परिवार के सदस्यों को भी पीटकर लहूलुहान कर दिया

Update:2024-10-28 18:17 IST

Aligarh News (Pic- Newstrack)

Aligarh News: अवतार नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक और उसके परिवार के सदस्यों को उसके घर के दरवाजे पर बैठकर शराब पीने वाले चार शराबियों ने उस समय पीट दिया जब उसने दुकान से शराब लाने से मना कर दिया। दुकान से शराब लाने से मना करने के बाद युवक को शराबियों द्वारा पीटता देख जब उसके परिवार के सदस्य उसे बचाने मौके पर पहुंचे तो उक्त शराबियों ने बीच-बचाव करने आए परिवार के सदस्यों को भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद एक ही परिवार के खून से लथपथ छह घायलों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और मारपीट करने वाले शराबियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मारपीट करने वाले चारों शराबियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सासनी गेट थाना क्षेत्र के अवतार नगर कॉलोनी की है। अवतार नगर कॉलोनी निवासी प्रशांत कुमार ने अपने और अपने परिजनों के साथ हुई मारपीट की घटना के बारे में बताया कि वह सड़क से होते हुए अपने घर जा रहा था। तभी मोहल्ले के ही चार लोग अपने घर के दरवाजे पर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान जब वह घर के दरवाजे पर बैठे चारों शराबियों के पास पहुंचा तो शराबियों ने उसका रास्ता रोक लिया और दुकान से शराब लाने को कहा। इस पर उसने दुकान से शराब लाने से मना कर दिया। प्रशांत का आरोप है कि दुकान से शराब लाने से मना करना चारों शराबियों को पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। दबंग शराबियों द्वारा उसके साथ की जा रही मारपीट की जानकारी मोहल्ले के लोगों ने उसके परिजनों को दी। परिजन बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचे! तभी चारों शराबियों ने प्रशांत को बचाने आए परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज और बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी।

दबंगों द्वारा की गई मारपीट में उनके परिवार की महिलाओं समेत 6 लोग घायल होकर खून से लथपथ हो गए। शराबियों द्वारा की जा रही मारपीट को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से उन्हें दबंगों के चंगुल से छुड़ाया। मारपीट करने के बाद चारों शराबी बदला लेने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद खून से लथपथ सभी घायल थाने पहुंचे और शराब लाने से मना करने पर मारपीट करने वाले शराबियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित तहरीर दी।

Tags:    

Similar News