Aligarh News: पटाखे फोड़ने पर हुए विवाद के बाद घर में घुसकर युवक को मारी गोली, हुई मौत, 7 गिरफ्तार

Aligarh Crime News:लिस के उच्च अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आनन-फानन में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश देते हुए कार्रवाई में जुटी है।

Update: 2023-11-15 02:53 GMT

मृत युवक की फाइल फोटो और जांच में जुटी पुलिस (Social News) 

Aligarh Crime News: अलीगढ़ अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव स्वालेपुर में दिवाली के मौके पर पटाखे चलाने को लेकर हुए मामूली कहासुनी के बीच हुए विवाद के बाद खूनी खेल सामने आया। दरअसल, एक ही परिवार के चाचा ताऊ के लड़के मंगलवार को घर में हो रहे कार्यक्रम के दौरान आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दबंग पक्ष के आक्रमक लड़कों ने दूसरे पक्ष के एक युवक के ऊपर कार्यक्रम के दौरान अवैध तमंचों से फायरिंग करनी शुरू कर दी।

कार्यक्रम के दौरान आक्रामक लड़कों के द्वारा की फायरिंग के दौरान तमंचे से निकली गोली युवक को जा लगी। जिसके चलते कार्यक्रम में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। गोली चलने की सूचना कार्यक्रम में मौजूद लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई।

डॉक्टर ने मृत घोषित किया

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोली लगने के बाद खून से लथपथ जमीन पर पड़े युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद मौके पहुंची फॉरेंसिक टीम और क्राइम टीम के द्वारा घटनास्थल से बारीकी के साथ साक्ष्य जुटाए गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारियों ने सात लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां उनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने गठित की 3 टीमें

वहीं पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आनन-फानन में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई।पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश देते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने?

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है, कि 'अलीगढ़ के देहात थाना अतरौली से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई। एक ही परिवार के चाचा-ताऊ के लड़कों में कार्यक्रम के दौरान पूर्व में हुए विवाद को लेकर कहासुनी हुई। जिसके चलते एक पक्ष के आक्रमक लड़कों ने दूसरे पक्ष के लड़के के ऊपर फायरिंग कर दी। सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। वहीं गोली लगने से घायल लड़के को मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। 7 संदिग्धों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।'

Tags:    

Similar News