Aligarh News: कुत्ते की लाठी डंडों से पीट-पीटकर की निर्मम हत्या, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: दबंग व्यक्ति ने कुत्ते को लाठी-डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी गई है।

Update: 2024-06-09 15:31 GMT

मामले में दर्ज मुकदमा। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: सिविल थाना लाइन इलाके के हमदर्द नगर में एक दबंग व्यक्ति ने बेजुबान कुत्ते की लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलते ही जीव दया फाउंडेशन टीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने कुत्ते के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए मोर्चरी भेज कर उसका पोस्टमार्टम कराया। जीव दया फाउंडेशन की तहरीर पर दबंग व्यक्ति के खिलाफ थाने पर धारा-429 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

डंडो से पीटकर कुत्ते की हत्या

हमदर्द नगर में शुक्रवार शाम के.के.अल्बी ने घर के बाहर घूम रहे बेजुबान कुत्ते को लाठी डंडों से पीट पीटकर लहूलुहान कर उसको अधमरा कर दिया। कुत्ते पर किया जा रहे हमले को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कुत्ते को उसके चंगुल से छुड़ाया गया। आरोप है कि लाठी डंडों से कुत्ते को अधमरा करने के बाद दबंग व्यक्ति ने उसके पैरों को रस्सी से बंधवाकर एक बच्चे को 100 रुपये देकर अपने घर से दूर फिकवा दिया। आवारा कुत्ते के साथ किए गए अमानवीय कृत्य की सूचना स्थानीय लोगों ने थाना क्वार्सी क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर में रहने वाली जीव दया फाउंडेशन की सचिव को दी। सूचना मिलते ही जीव दया फाउंडेशन की सचिव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। केके अल्बी के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर जीव दया फाउंडेशन की टीम को कुत्ता मरा हुआ मिला।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कुत्ते को इलाज के लिए शेल्टर होम भेजते हुए घटना की सूचना 112 पर फोन कर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को जीव दया फाउंडेशन की टीम ने मामले से अवगत कराया। थाने जाने पर टीम ने आरोपी व्यक्ति के.के.अल्बी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने कुत्ते के रक्तरंजित शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी भेजते हुए पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने जीव दया फाउंडेशन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News