Aligarh News: रंजिश में दबंगों ने बोला हमला, महिला को लाठी डंडो से जमकर पीटा, पीठ पर डाल दिया तेजाब

Aligarh News: महिला की दबंग भाभी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान महिला की पीठ पर ज्वलनशील पदार्थ भी डाल दिया। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Update: 2023-11-06 02:59 GMT

महिला की पिटाई (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद के देहली गेट थाना इलाके में एक महिला को पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडो से पीटने साथ ही ज्वलनशील पदार्थ डालने का मामला सामने आया है। महिला कमेटी के पैसे लेने जा रही थी उसी दौरान घात लगाए बैठी दबंग भाभी और उसके साथियों ने पिटाई कर दी। मारपीट के बाद महिला जख्मी हालत में थाने पहुंची, जहां मुकदमा दर्ज करवाने के लिए शिकायत दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला को इलाज के लिए इलाज के लिए मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महिला का इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

जानकारी के अनुसार शाहजमाल एडीए कॉलोनी निवासी पीड़ित महिला शाइस्ता  के साथ मारपीट की ये घटना 03 नवंबर को हुई थी। जब वह अपने घर से दोपहर में कमेटी के रुपए लेने के लिए शाहजमाल पार्क के पास से गुजर कर जा रही थी, तभी थाना रोरावर क्षेत्र के महमूद नगर निवासी उसकी भाभी के साथ अन्य आधा दर्जन लोग रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे हुए थे। आरोप है कि तभी उसकी दबंग भाभी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान महिला की पीठ पर ज्वलनशील पदार्थ भी डाल दिया। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। महिला को बेहोशी की हालत में पड़ा देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना महिला के पति को दी। सूचना मिलते ही महिला का पति दानिश मौके पर पहुंच गया और पत्नी को लेकर थाने पहुंचा जहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।


घायल महिला शाइस्ता के पति दानिश का कहना है कि उसकी पत्नी के भाई का उसके ससुरालियों से विवाद चल रहा हैं। इसी विवाद के चलते पत्नी की भाभी ने अपने मायके पक्ष के 8 से 10 लोगों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। साथ ही उसकी पत्नी की पीठ पर तेजाब डाल दिया। उसने कहा कि पत्नी शाइस्ता के साथ उसके भाई की दबंग पत्नी और दबंगों द्वारा किए गए हमले की सूचना उसकी 9 साल की बेटी के द्वारा फोन कर उसको दी गई थी। 

Tags:    

Similar News