Aligarh News: कैंटर गाड़ी ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, एक की मौत चार घायल

Aligarh News:केंटर गाड़ी के ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही ट्रैक्टर का चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खेतों में घुस गई।

Update: 2023-06-17 08:06 GMT
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: खैर थाना क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां सुजानपुर गांव स्थित एक तेज रफ्तार कैंटर गाड़ी ने सड़क पर सामने चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। केंटर गाड़ी के ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही ट्रैक्टर का चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खेतों में घुस गई। सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नोएडा के जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं, मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं इस पूरे मामले पर थाना क्षेत्र के गांव गोपालगढ़ निवासी युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके परिवार के कुछ लोग शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते जा रहे थे। इसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सुजानपुर गांव के पास पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार के साथ रहे कैंटर चालक में अपने सामने चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्रॉली में कैंटर गाड़ी की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपने ट्रैक्टर की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खेतों में घुस गई। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से उछलकर सड़क पर जा गिरे।

दी गयी पुलिस को सूचना

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से खून से लथपथ पांचों घायलों को उपचार के लिए नोएडा जेवर स्थित एक निजी अस्पताल भेजा। यहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि 4 अन्य घायल लोगों का गंभीर हालत में उपचार जारी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं एक्सीडेंट में घायल लोगों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News