Aligarh News: जेल में हिंदूवादी नेता की हत्या की साजिश, अकरम की धमकी

Aligarh News: क्षेत्राधिकारी तृतीय सिविल लाइन अमृत जैन ने बताया कि दीपक शर्मा ने अपनी सुरक्षा दृष्टिगत एक प्रार्थना पत्र कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को दिया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Update: 2024-02-21 15:53 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: टॉप 10 बदमाशों की सूची में शुमार अपराधी अकरम टिप्पा द्वारा अखंड भारत हिंदू सेना के संस्थापक को हत्या करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। हिंदूवादी संगठन के संस्थापक ने पिछले वर्ष कुख्यात अपराधी के खिलाफ थाने पर तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। अपराधी के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। पुलिस ने गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। जेल में बंद शातिर अपराधी पर हिंदूवादी संगठन नेता ने अपनी हत्या कराए जाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। जिसके चलते हिंदूवादी संगठन के नेता दीपक शर्मा ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है।

सर तन से जुदा करने की धमकी

जानकारी के मुताबिक क्वार्सी थाना के स्वर्ण जयंती नगर निवासी अखंड भारत हिंदू सेना के संस्थापक एवं अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कोतवाली सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर देते हुए बताया है कि उसके द्वारा जिले में टॉप टेन बदमाशों की सूची में शुमार कुख्यात अपराधी अकरम टिप्पा के खिलाफ 2022 में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने अपराधिक बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था। आरोप है दर्ज कराए गए मुकदमे के बाद से ही उक्त लोगों के द्वारा उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही अज्ञात लोगों द्वारा हिंदूवादी संगठन के नेता का लगातार पीछा किया जा रहा है।

वहीं अज्ञात लोगों से उसको सूचना मिल रही है कि जेल में बंद कुख्यात अपराधी अकरम टिप्पा जेल में रहकर उसकी हत्या कराएं जाने को लेकर खौफनाक साजिश रची जा रही है। वहीं जेल से कोर्ट में तारीख पर आने के दौरान नेता को कचहरी में हल्ला मचा कर अकरम टिप्पा ने उसका सर तन से जुदा करने के साथ ही गोली मरवाकर हत्या करवा दूंगा ओर ज्यादा दिन तक तू जिंदा नहीं रहेगा कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। अदालत परिसर में कुख्यात अपराधी अकरम टिप्पा और उसके गुर्गों द्वारा पैरवी के दौरान हिंदूवादी नेता को जान से मारने की दी गई।  

क्षेत्राधिकारी तृतीय सिविल लाइन अमृत जैन ने बताया कि दीपक शर्मा ने अपनी सुरक्षा दृष्टिगत एक प्रार्थना पत्र कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को दिया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं आवश्यकता अनुसार विधिक करवाई पुलिस के द्वारा अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News