Aligarh News: मुठभेड़ में गोली लगने से गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश घायल, साथी फरार

Aligarh News: सासनी गेट थाना इलाके में चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई।

Update: 2024-05-23 06:16 GMT

अलीगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के सासनी गेट थाना इलाके में चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। वहीं पुलिस की फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। वहीं मौके से फरार दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे नगर कोतवाली क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सासनी गेट इलाके में चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को संदिग्ध लगे। संदिग्ध लोगों का पुलिस ने चेकिंग के बाद पीछा करना शुरू किया। बाइक सवार संदिग्ध व्यक्तियों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की गई। जिससे एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने के चलते घायल हो गया।


जिसको उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल व्यक्ति के बारे में पुलिस ने बताया कि वह गैंगस्टर के मामले में वांछित अभियुक्त हैं। घायल व्यक्ति का नाम मुजाहिद उर्फ खुर्रम है। जोकि जिला बदायूं का रहने वाला है। वहीं इस बदमाश ने साल 2023 में थाना सासनी गेट इलाके में बिजली के अकाउंटेंट के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके चलते उसका आपराधिक इतिहास सहित अन्य जानकारी जुटाते हुए पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News