Aligarh Accident: बड़ा सड़क हादसा, बरातियों की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

Aligarh Accident: हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक देहात पलाश बंसल, सीओ मो. अकमल खा, इंस्पेक्टर रणजीत चौधरी, तहसीलदार सुरेंद्र गौतम मौके पर पहुंच गए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-02-20 03:02 GMT

अज्ञात वाहन को कार ने मारी टक्कर (सोशल मीडिया)

Aligarh Accident: अलीगढ़ जनपद के अतरौली में सोमवार देर रात करीब 12 बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव औरेनी दलपतपुर के समीप बरातियों की कार में अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार बरातियों की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को अतरौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। प्रत्यक्षद्रशियों के मुताबिक अज्ञात वाहन और कार के बीच टक्कर इतनी भंयकर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

जांच में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक देहात पलाश बंसल, सीओ मो. अकमल खा, इंस्पेक्टर रणजीत चौधरी, तहसीलदार सुरेंद्र गौतम मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौली भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। तथा घायलों की हालत को ज्यादा गंभीर देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कार को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश में टीम गठित कर दी गई है। आसपास के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। क्षतिग्रस्त वाहन को रोड से हटवा दिया गया है। 

घायलों में दो की हालत गंभीर

पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर के डिबाई के गांव नरेना से सोमवार की रात एक बारात अतरौली के औरेनी दलपतपुर आई थी। बाबू, भागेश्वर, देवेश, पुष्पेंद्र व तीन अज्ञात लोग कार से बारात आ रहे थे। कार में कुल सात लोग सवार थे। सोमवार देर रात करीब बारह बजे गांव औरेनी दलपतपुर के निकट छर्रा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में बाबू, भागेश्वर व दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में देवेश, अमरदीप, पुष्पेन्द्र शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। 

Tags:    

Similar News