Aligarh News: यात्रियों को शरबत नहीं पिलाने पर हरियाणा रोडवेज चालक को दबंगों ने पीटा

Aligarh News: एकादशी के मौके पर टप्पल के घरबरा मोड़ पर मीठा शरबत पिला रहे थे। इस बीच हरियाणा रोडवेज बस को रोक लिया गया। वहीं चालक ने उनसे वाहन को साइड में लगाने के लिए कह कर जैसे ही वाहन को आगे बढ़ाया।

Update: 2023-05-31 22:31 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ में बस में सवार यात्रियों को शरबत नहीं पिलाने पर हरियाणा रोडवेज के चालक के साथ दबंगों ने मारपीट कर दी। दरअसल एकादशी के मौके पर टप्पल के घरबरा मोड़ पर मीठा शरबत पिला रहे थे। इस बीच हरियाणा रोडवेज बस को रोक लिया गया। वहीं चालक ने उनसे वाहन को साइड में लगाने के लिए कह कर जैसे ही वाहन को आगे बढ़ाया। वहीं दबंगों ने चालक पर हमला कर दिया। चालक को पीटने लगे। चालक की वर्दी फाड़ दी। बस के शीशे तोड़ दिए। अचानक हुए हमले के कारण वाहन में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और यात्री उतरकर भागने लगे।

हरियाणा रोडवेज बस बुलंदशहर और अलीगढ़ तक जाती है। बुधवार को बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ जा रही थी। वही घरबरा मोड़ पहुंचने पर शर्बत पिलाने के लिए हरियाणा रोडवेज बस को रोक लिया गया। हालांकि चालक ने बस को बीच रोड से साइड में लगाने के लिए कहा। लेकिन इस बीच दबंगों ने चालक की पिटाई कर दी। वही बस में अफरा-तफरी मच गई। जिससे परिचालक का कैशबैग नीचे गिर गया। वहीं। ईटीएम मशीन भी नीचे गिर गई। हालांकि सवारियों ने कैश और मशीन लौटा दिया।

यूनियन अध्यक्ष रवेंद्र नागर ने बताया। कि इस अकारण घटना से सरकारी काम में बाधा आई है। सरकारी कर्मचारी को जनता के बीच में सड़क पर अपमानित किया गया। जिससे हमारे मान सम्मान को ठेस पहुंची है। सरकार को भी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा है। बस में सवार यात्री अन्य साधनों से जाना पड़ा। रवेंद्र नागर ने बताया कि से हरियाणा राज्य परिवहन की बदनामी हुई है। पीड़ित ने कार्यवाही के लिए। थाना टप्पल में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई इसमें नहीं की है।

Tags:    

Similar News