Aligarh News: हिंदूवादी नेताओं ने मीट फैक्ट्री में गाय काटने की आशंका को लेकर मीट फैक्ट्री पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा!

Aligarh News: जब इस बात की सूचना हिंदूवादी नेताओं के द्वारा अपने संगी साथियों को दी गई! तो मीट फैक्ट्री के आगे सैकड़ो की संख्या में हिंदूवादी नेता एव कार्यकर्ता पहुंच गए!

Update: 2024-09-04 07:56 GMT

 Aligarh News ( Video- Newstrack)

Aligarh News:- रोरावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुराना मथुरा बाईपास का है । जहां एक मीट फैक्ट्री में कुछ हिंदूवादी नेताओं ने बताया। कि शहर के बाहर से ट्रक में भरकर गाय काटने के लिए। आई हुई है। जब इस बात की सूचना हिंदूवादी नेताओं के द्वारा अपने संगी साथियों को दी गई। तो मीट फैक्ट्री के आगे सैकड़ो की संख्या में हिंदूवादी नेता एव कार्यकर्ता पहुंच गए। और मीट फैक्ट्री पर हंगामा करने लगे । हंगामा होता देख। मीट फैक्ट्री के जनरल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दे दी।

मीट फैक्ट्री में गाय काटने की सूचना मिलते ही । आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए! आला अधिकारियों ने हिंदूवादी नेताओं को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन कोई भी हिंदूवादी नेता बात समझने को तैयार नहीं हुआ। हिंदूवादी नेताओं की आशंका दूर करने को लेकर आला अधिकारियों ने मीट फैक्ट्री का निरीक्षण भी कराया । लेकिन मीट फैक्ट्री के अंदर गाय नहीं मिली! और ना ही जो ट्रक मीट फैक्ट्री में गया था ।वह मिला, मौके पर क्षेत्र अधिकारी अमृत जैन ने बताया। कि मीट फैक्ट्री में गाय काटने की बात हिंदूवादी नेताओं के द्वारा की जा रही है। यदि जो भी तत्व सही पाए गए।

उस हिसाब से वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी! सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगाला जा रहा है। जिससे ट्रक की सटीक जानकारी मिल सके! जब इस पूरे मामले में मीट फैक्ट्री के जनरल मैनेजर से बात की गई! तो उन्होंने साफ तौर पर कहा। कि यदि मेरी फैक्ट्री के अंदर किसी भी तरह से गाय को काटा गया हो। तो जो भी वैज्ञानिक करवाई हो सके! वह प्रशासन के द्वारा मेरे ऊपर की जाए । मीट फैक्ट्री के जनरल मैनेजर ने कहा। कि जिन लोगों ने फैक्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की है। उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News