Aligarh News: 70 लाख की 835 पेटी अवैध शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Aligarh News: पुलिस ने चेकिंग के दौरान पनैठी फ्लाईओवर के समीप ट्रक में भरकर चंडीगढ़ से लाई जा रही अवैध शराब की 835 पेटी बरामद की। जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है।

Update: 2023-09-24 15:20 GMT

 70 लाख की 835 पेटी अवैध शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Aligarh News: अकराबाद थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान ट्रक में रुई और भूसे के बोरों के नीचे अवैध शराब भरकर ला रहे ट्रक को थाना अकराबाद के पनैठी फ्लाई ओवर के पास से जब्त किया है। मौके से अवैध शराब की 835 पेटी बरामद की गई है। जिसकी अनुमानित कीमत 70 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह शराब अलीगढ़ में बिक्री के लिए लाई जा रही थी।

पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया

बता दें कि एसएसपी कलानिधि द्वारा जनपद में अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत रविवार को अकराबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पनैठी फ्लाईओवर के समीप ट्रक में भरकर चंडीगढ़ से लाई जा रही अवैध शराब की 835 पेटी बरामद की। जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है। इस दौरान पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

भूसे से भरे ट्रक में शराब की 835 पेटी बरामद

घटना का खुलासा करते हुए बरला सीओ सर्जन सिंह ने बताया कि भूसे से भरे ट्रक में शराब की 835 पेटी बरामद की गई है। जिसमें 7515 लीटर शराब है, जो चंडीगढ़ मार्क की है। जिसकी अनुमानित की कीमत करीब 70 लख रुपए है। पुलिस की उपरोक्त कार्रवाई में दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई है। जो जनपद जालौन के रहने वाले हैं। संलिप्त व्यक्तियों की जानकारी की जा रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News