Aligarh News: बाइक हटाने को लेकर विवाद, ई-रिक्शा चालक के परिवार पर चाकू से हमला, कई घायल

Aligarh News: हमला करने के बाद दबंग बाइक मालिक सहित तथा उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। शोरगुल होने तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को देखकर आसपास के लोगों के होश उड़ गए,

Update: 2024-04-12 03:16 GMT

सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक और बाइक चालक के बीच विवाद हो गया। ये विवाद रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग बाइक मालिक ने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर ई-रिक्शा चालक के घर पर हमला बोल दिया। यहीं नही ई-रिक्शा चालक के घर में घुसकर परिवार पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों में दो की हालत गंभीर

हमला करने के बाद दबंग बाइक मालिक सहित तथा उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। शोरगुल होने तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को देखकर आसपास के लोगों के होश उड़ गए, जिसकी सूचना घायल व्यक्तियों द्वारा 112 नंबर पर देने की कोशिश की गई, लेकिन कॉल नहीं लग सका। इसके बाद पीड़ित परिवार प्राइवेट वाहन से अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन पहुंचा। अलीगढ़ की सिविल लाइन थाना पुलिस ने गंभीर हालत देखते हुए एक महिला तथा तीन लोगों को अलीगढ़ के जैन मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जहां सभी का उपचार जारी है। जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

सिविल लाइन के हमदर्द निवासी पीड़ित मोहम्मद शाहनवाज का कहना है कि मेरे चाचा नासिर ई-रिक्शा लेकर आ रहे थे। रास्ते में बाइक खड़ी हुई थी। मेरे चाचा द्वारा बाइक हटाने के लिए कहा गया। इस पर बाइक मालिक और उसके अन्य साथियों ने मेरे परिजनों पर चाकू से हमला बोल दिया, हमले में मेरी मम्मी-पापा, रिहान, मोहम्मद आरिफ तथा मेरे चाचा नासिर गंभीर रूप से घायल हो गए। 112 नंबर पर फोन मिलाया लेकिन नहीं मिला। इसके बाद हम लोग थाना सिविल लाइन पहुंचे। वहां से हमें जैन मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां सभी लोगों का इलाज चल रहा है।  

Tags:    

Similar News