Aligarh News: बरात से लौट रही घोड़ा बग्गी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत, एक घायल

Aligarh News: अज्ञात वाहन ने घोड़ा बग्गी को टक्कर मार दी। इससे बग्गी चालक की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया।

Update: 2024-01-23 07:17 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद अकराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-91 पर बारात से लौट रही घोड़ा बग्गी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद घोड़ा बग्गी में सवार चंद्रपाल की टक्कर लगने के बाद ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक और घोड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने मृतक चंद्रपाल की बॉडी को कब्जे में कर अलीगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक दो युवक बारात से घोड़ा बग्गी पर सवार होकर बरला थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव लौट रहे थे, देर रात अकबराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर पनेठी चौकी के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चंद्रपाल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं दूसरा बग्गी चालक गंभीर घायल हो गया तथा बग्गी को खींच रहा घोड़े भी गंभीर घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

गंभीर रूप घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल भेजा गया, साथ ही घायल घोड़े को पशु अस्पताल भेजा गया। वहीं, मृतक चंद्रपाल की बॉडी को कब्जे में कर अकराबाद पुलिस ने अलीगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला अस्पताल भेजने के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मच गई। अकराबाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।  

Tags:    

Similar News