Aligarh News: कर्ज से परेशान अधेड़ ने फंदे पर लटककर दी जान, बैंक से लिया था लोन

Aligarh News: फंदे पर लटक रही लाश को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए ओर परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं, परिजनों की चीख पुकार सुनकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

Update: 2023-11-23 06:37 GMT
मौके पर पहुंची पुलिस (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद के रोरावर थाना क्षेत्र में बैंक के कर्ज से परेशान 50 वर्षीय अधेड़ युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह-सुबह फंदे पर लटकती लाश देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फंदे पर लटक रही लाश को नीचे उतरवाया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

फंदे से लटकती मिली लाश

जानकारी के अनुसार थाना रोरावर इलाके के नीवरी आल्हादपुर मोहल्ला में गुरुवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब अब्दुल सलाम की लाश कमरें में फांसी के फंदे पर लटकती मिली। फंदे पर लटक रही लाश को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए ओर परिवार में चीख पुकार मच गई। वहीं, परिजनों की चीख पुकार सुनकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक व्यक्ति के बेटे रिजवान खान ने बताया कि उसके पिता अब्दुल सलाम ने कुछ साल पहले करीब चार से पांच लाख रुपए बैंक से लोन लिया था। बैंक से लिए गए लोन को लेकर बैंक कर्मचारियों के द्वारा उसके पिता पर पिछले कई दिनों से दबाव बनाया जा रहा था। बैंक कर्मचारियों के दबाव के कारण उसके पिता काफी परेशान थे। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे पर लटक रही लाश को मौके पर मौजूद लोगों की मदद से जमीन पर उतारा गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बैंक लोन कर्ज से परेशान पिता के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बाद परिवार के लोगों में चीख पुकार और कोहराम मचा हुआ है। दर्दनाक हादसे के बाद से परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद पुलिस परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी हुई है।  

Tags:    

Similar News