Aligarh News: हनुमान मंदिर के पुजारी पर बदमाशों ने किया हमला, मंदिर छोड़ने की दी धमकी

Aligarh News: पुजारी ने मारपीट और फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुजारी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Update: 2023-11-21 16:15 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र में हनुमान मंदिर की देखभाल कर पूजा अर्चना करने वाले एक बुजुर्ग पुजारी पर चार नामजद लोगों के द्वारा मंदिर से भगाए जाने को लेकर मंदिर प्रांगण के अंदर घुसकर हमला बोलते हुए मारपीट कर फायरिंग किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुजारी ने मारपीट और फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुजारी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गांव हरनारायणगढ़ी में हनुमान मंदिर का देखभाल करने वाले पूजारी लाला राजेंद्र सिंह पुत्र शेर सिंह के द्वारा चार लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया। पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। इस दौरान पूजारी ने घटना का विरोध किया। आरोप है कि उसके द्वारा गाली गलौज और मंदिर छोड़ने की बात का विरोध किए जाने के चलते यही बात उक्त चारों दबंग को नागवार गुजर गई। यही वजह है कि आरोपियों ने मंदिर बेरहमी से पिटाई कर दी। हमले के दौरान शोर की आवाज सुनकर गांव के ही दो युवक दौड़कर मौके पर पहुंचे। और उसके साथ मारपीट कर रहे लोगों से छुड़ाया। इस दौरान हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस घायल पुजारी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद आरोपियों  खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर मंदिर छोड़ने की धमकी देने के साथ ही बुजुर्ग पुजारी के साथ मारपीट करने वाले चार नामजद आरोपियों सहित उनके अन्य साथी आरोपियों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News