Aligarh News: मां-बेटी की नृशंस हत्या, संपत्ति बंटवारा बना वजह, जानिए पूरा मामला

Aligarh News: महिला के पति की मौत कुछ दिन पहले हुई थी। सोमवार को पति की तेरहवीं के दिन महिला और उसकी बेटी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला गया।

Update: 2023-09-04 16:09 GMT

Aligarh News: जनपद के गोंडा थाना क्षेत्र के कैमथल गांव में 55 वर्षीय महिला और उसकी गोद ली गई 22 वर्षीय बेटी की लाठी-डंडो से पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि हत्या करने वालों में उसके देवर और परिवार के लोग शामिल हैं।

पति की तेरहवीं के दिन अंजाम दी गई वारदात

महिला के पति की मौत कुछ दिन पहले हुई थी। सोमवार को पति की तेरहवीं के दिन महिला और उसकी बेटी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला गया। पुलिस के अनुसार वारदात संपत्ति के बंटवारे को लेकर अंजाम दी गई। पुलिस ने मौके में पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देवर से संपत्ति को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक 55 वर्षीय महिला मुकेश कुमारी के पति सुरेश की तेरहवीं का कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम के दौरान महिला का उसके देवर से संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में देवर और उसके परिवार के लोगों ने 55 वर्ष से महिला और उसकी गोद ली गई 22 वर्षीय बेटी प्रियंका की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला के पति की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। सोमवार को तेरहवीं का कार्यक्रम था, जिसमें देवर सहित तीन नामजद लोगों ने महिला के साथ मारपीट की। जिसके चलते महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि विवाद संपत्ति के बंटवारे से संबंधित बताया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। आरोपितों के खिलाफ कठोरता दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News