Aligarh News: ‘वॉट इज मोबाइल नंबर’! पुलिसकर्मी ने मांगा महिला का नंबर, ग्रामीणों ने सिपाही को घेरा

Aligarh News: लोधा थाना क्षेत्र के सदलपुर गांव में महिला का मोबाइल नंबर मांगने पर पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की गई। इस घटना का 31 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Update: 2023-07-11 11:21 GMT
पुलिसकर्मी ने मांगा महिला का नंबर, ग्रामीणों ने सिपाही को घेरा: Photo- Newstrack

Aligarh News: लोधा थाना क्षेत्र के सदलपुर गांव में महिला का मोबाइल नंबर मांगने पर पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की गई। इस घटना का 31 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में लेपर्ड पुलिसकर्मियों के साथ गांव के स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बहस देखी जा सकती है।

महिला ने की परिवार वालों से शिकायत

महिला से बदतमीजी से नाराज ग्रामीण मारपीट करने को उतारू हो गए थे। जानकारी के मुताबिक लेपर्ड पुलिसकर्मी बच्चों के बीच हुए विवाद के एक मामले की सूचना पर गांव में गए थे। पुलिसकर्मी ने गांव की एक महिला से उसका मोबाइल नंबर मांगने लगा। पुलिस कर्मी द्वारा मोबाइल नंबर मांगे जाने की शिकायत महिला ने अपने परिवार के लोगों से कर दी। जिसके बाद महिला का मोबाइल नंबर मांगने पर पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने घेर लिया। उन्हें महिला का नंबर मांगने के आरोप में खूब खरी-खोटी सुनाई।

मामले की जांच का एक्शन लेगी पुलिस

ग्रामीणों के बीच गिरे पुलिसकर्मी को देख साथ में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने मौके की नजाकत को समझते हुए उस पुलिसकर्मी को लोगों के बीच से निकालने की कोशिश की। तभी किसी ग्रामीण ने घटनाक्रम अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद इलाका पुलिस वायरल वीडियो के तथ्यों के आधार पर जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

112 पर सूचना के बाद आए थे पुलिसकर्मी

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना क्षेत्र के सदलपुर गांव में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा गांव में बच्चों को लेकर किसी बात पर हुए विवाद के बाद 112 पर सूचना दी गई थी। बताया जा रहा है कि जब लेपर्ड पुलिस गांव पहुंची। तो घटनाक्रम जानने की कोशिश की जा रही थी। आरोप है कि पुलिसकर्मियों के द्वारा किसी महिला से उसका मोबाइल नंबर मांगा जा रहा था। जिससे ग्रामीण नाराज हो गए और हंगामा करने लगे।

Tags:    

Similar News