Aligarh News: प्रधानाचार्य ने मासूम छात्राओं के साथ की अश्लील हरकतें, बोला- हाथ पैर जोड़ता हूं माफ कर दो

Aligarh News: हरदुआगंज प्राथमिक विद्यालय खरई में हेडमास्टर नेम सिंह पर कक्षा 5 में पढ़ने वाली आधा दर्जन से ज्यादा मासूम छात्राओं ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Update: 2024-03-08 03:21 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Aligarh News: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के धनीपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरई में प्रधानाचार्य की हैवानियत का मामला सामने आया है। स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 5 की आधा दर्जन से ज्यादा मासूम बच्चियों ने प्रधानाचार्य पर अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मासूम बच्चियों के साथ स्कूल में टीचर द्वारा की गई दरिंदगी के बाद अभिभावकों ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। स्कूल परिसर में हंगामा की सूचना पर चौकी इंचार्ज उमेश चंद्र शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चियों का बयान दर्ज करने के बाद उनको मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजवाया, साथ ही आरोपी प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदुआगंज प्राथमिक विद्यालय खरई में हेडमास्टर नेम सिंह पर कक्षा 5 में पढ़ने वाली आधा दर्जन से ज्यादा मासूम छात्राओं ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। शिक्षक की अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की शिकार मासूम छात्राओं ने डर के कारण स्कूल के अंदर घट रही घटना को अपने परिजनों को नहीं बताया गया। यही वजह है कि भगवान का दर्जा पाने वाले टीचर के हौसले बुलंद हो गए और वह हैवान बन गया। बताया जा रहा है कि शिक्षक कभी कॉपी जांचने के बहाने कभी सवाल पूछने के बहने अपने पास बुलाकर मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था। मासूम बच्चियां जब शिक्षक की इस हरकत का विरोध करती थीं तो वह उनकी पिटाई करता था।

परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

बताया जा रहा है कि कक्षा 5 में पढ़ने वाली एक मासूम प्राथमिक विद्यालय खरई में पढ़ने गई थी, जहां प्रधानाचार्य नेम सिंह ने उसको अपने पास बुलाकर छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने घर में न बताने की धमकी देते हुए पिटाई कर दी। टीचर द्वारा दी गई धमकी के बाद मासूम छात्रा डर गई। बावजूद इसके टीचर की अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की शिकार हुई छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती बतायी। मासूम बच्ची के मुंह से उसके साथ स्कूल में घटी घटना को सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई ओर उनके होश उड़ गए। जिसके बाद गुस्साए अभिभावक मासूम बच्ची के साथ स्कूल पहुंच गए। जहां टीचर की दरिंदगी का शिकार हो रही अन्य मासूम छात्राओं को भी हौसलें बढ़ गए और उन्होंने भी हैवान टीचर का सारा काला चिट्ठा खोलकर अपने अभिभावकों के सामने रख दिया। परिजनों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर स्कूल परिसर में हंगामा करना शुरू कर दिया।

स्कूल में अभिभावकों द्वारा किए जा रहे हंगामे की सूचना पर ग्राम प्रधान सहित गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इलाका चौकी इंचार्ज उमेश चंद्र शर्मा पुलिस फोर्स के साथ स्कूल पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के बयान लेने के बाद उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजवाया। तो वहीं पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत और पीड़ित छात्राओं के बयानों के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। 

वहीं, आरोपी प्रधानाध्यापक नेम सिंह मासूम बच्चियों के सामने हाथ जोड़कर कहने लगा बच्चियों मैने तुमसे माफी मांग ली थी। फिर भी मैं तुम्हारे हाथ पैर जोड़ता हूं मुझे माफ कर दो बेटियों?

Similar News