Aligarh: मूक बधिर किशोरी से रेप, वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया वायरल

Aligarh Crime: किशोरी का पिता बार-बार थाने का चक्कर काटता रहा और थाना जवाँ पुलिस होली से लेकर आज तक टालमटोल करती रही।

Update: 2024-04-06 09:59 GMT

मूक बधिर किशोरी से रेप  (photo: social media )

Aligarh Crime: जिले के जवाँ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक मूक बधिर किशोरी को बहला फुसला कर गन्ने के कोलू पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो अज्ञात किसी व्यक्ति ने छिप कर बना लिया और किशोरी के पिता को भेज दिया। किशोरी के पिता ने वीडियो भेजने वाले व्यक्ति का अपने फोन से स्क्रीनशॉट ले लिया। जब अज्ञात व्यक्ति का इससे भी दिल नहीं भरा तो उसने किशोरी के फूफा को यह वीडियो भेज दिया। उसके बाद उसने किशोरी के पिता को जान से मारने की धमकी भी दी और दबंग किस्म के अज्ञात व्यक्ति ने थाने में मुकदमा भी दर्ज नहीं होने दिया।

किशोरी का पिता बार-बार थाने का चक्कर काटता रहा और थाना जवाँ पुलिस होली से लेकर आज तक टालमटोल करती रही। जब किशोरी के पिता ने मीडिया से संपर्क साधा तो पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। किशोरी के पिता ने बताया कि मेरी बेटी को होली वाले दिन कुछ लोग उठा कर ले गए। उसके संग गलत किया और उसका वीडियो बना लिया। पहले अपने ग्रुप में डाला फिर उसके बाद में मेरे बहनोई के पास जो दिल्ली रहते हैं उनके पास भेज दिया। मुझे धमकियां भी दी गई। जिसके बाद ऑडियो तथा वीडियो मेरे बहनोई के द्वारा मेरे पास आ गया।

आज जाकर हुआ मुकदमा दर्ज

होली के बाद इंस्टाग्राम से मैंने फोटो निकाले तथा अपनी बेटी को दिखाए, मेरी बेटी ना तो बोल सकती है और ना ही सुन सकती है। केवल फोटो देखकर पहचान कर सकती है। अपना नाम भी नहीं लिख सकती है। फोटो पर हाथ रखकर बताया कि यह वीडियो मुझे बुधवार को मिली। फोटो से जानकारी कराई तब जाकर मैं थाने पहुंचा तब से आज जाकर मुकदमा दर्ज हुआ । आरोपी के फोटो के हिसाब से रामू पुत्र मुन्ना गाँव सोगरा का रहने वाला है। जिसने हमारी बेटी के साथ गलत किया है।

Tags:    

Similar News