Aligarh News: हाथापाई, तोड़ा रेल फाटक, दबंगों के हौसले बुलंद, घटना सीसीटीवी में कैद

Aligarh News: पीड़ित कर्मचारी नें बताया कि जब उसने पार्किंग में बाइक खड़ी करने की पर्ची के 10 रुपए मांगे तो उक्त दबंगों ने उसके साथ बदसलूकी की। धमकी देते हुए दबंगों ने उससे कहा कि मैं 2 मिनट में बंद करवा दूंगा

Update: 2024-09-10 01:43 GMT

Aligarh News

Aligarh News: अलीगढ़ के जीटी रोड रेलवे स्टेशन पर देर रात बाइक सवार दबंगों ने दबंगई दिखाई। रेलवे स्टेशन पार्किंग गेट पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी के साथ पार्किंग की पर्ची के पैसे मांगने पर हाथापाई की। रेलवे स्टेशन पार्किंग का फाटक तोड़े जाने की वारदात को अंजाम दिया गया। रेलवे स्टेशन पार्किंग में देर रात ड्यूटी पर रहे कर्मचारी के साथ दबंगों द्वारा बदसलूकी और रेलवे स्टेशन पार्किंग का फाटक गेट तोड़े जाने की घटना का लाइव घटनाक्रम स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद पीड़ित कर्मचारी नें बताया कि जब उसने पार्किंग में बाइक खड़ी करने की पर्ची के 10 रुपए मांगे तो उक्त दबंगों ने उसके साथ बदसलूकी की। धमकी देते हुए दबंगों ने उससे कहा कि मैं 2 मिनट में बंद करवा दूंगा और उसके बाद तुम्हारा ठेकेदार उनके पास पहुँच कर उनके पैरों को पूजेगा, जिसके बाद उक्त दबंग लोग पार्किंग के पैसे दिए बिना पर्ची लेकर पार्किंग के फाटक गेट को तोड़कर बाइक पर सवार होकर चले गए। घटना कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पार्किंग गेट स्थित माल गोदाम की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बन्नादेवी क्षेत्र के मालगोदाम स्थित रेलवे स्टेशन की रेलवे पार्किंग में देर रात खुद को भाजपा नेता बताने वाले दबंग लोगों द्वारा पार्किंग में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी के साथ मारपीट की गई। वारदात को अंजाम देकर दबंग मौके से फरार हो गए। रेलवे स्टेशन की पार्किंग में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी सचिन ने बताया कि देर रात वह माल गोदाम स्थित रेलवे स्टेशन की पार्किंग में ड्यूटी कर रहा था। रेलवे स्टेशन की पार्किंग में 2 घंटे के लिए वाहन खड़ा करने के 10 रूपये लिए जाते हैं, जिसके चलते उसके द्वारा बाइक सवार युवकों की बाइक खड़ी करने के लिए 10 रूपये की रसीद काटी गई थी। सचिन का आरोप है कि पार्किंग में बाइक खड़ी करने वाले लोग उसके पास पहुंचे और रशीद के पैसे दिए बिना अपनी बाइक उठकर जाने लगे इस पर जब उसने विरोध किया तो दबंग लोग अपने आपको पार्टी का नेता बताते हुए एक केंद्रीय मंत्री के नाम की धमकी देने लगे।

दबंगों ने उससे कहा कि मैं 2 मिनट में बंद करवा दूंगा और उसके बाद उसका ठेकेदार उनके पास आकर पैरों को पूजेगा। जिसके बाद दबंग उसके साथ बदसलूकी करते हुए पर्ची के पैसे दिए बिना रेलवे स्टेशन पार्किंग के फाटक गेट को तोड़कर बाइक उठाकर मौके से फरार हो गए। कर्मचारी ने अपने साथ हुए घटनाक्रम ठेकेदार को बताया जिसके बाद ठेकेदार ने रेलवे स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग निकाल कर पार्किंग में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी के साथ थाने पहुंचा और घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सोपते हुए कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने वाले दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News