Aligarh News: भंडारा बना युद्ध का मैदान! प्रसाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, धारदार हथियार से हमले में कई जख्मी

Aligarh News:श्रीमदभागवत कथा में चल रहे प्रसाद के भंडारे को लेकर दो पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। जिसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग देखते ही देखते आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई।

Update:2023-06-18 15:38 IST
(Pic Credit - Newstrack )

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में श्रीमदभागवत कथा में चल रहे प्रसाद के भंडारे को लेकर दो पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। जिसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग देखते ही देखते आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने बमुश्किल यहां हालात संभाले।

मारपीट से भंडारे में मची भगदड़

श्रीमदभागवत कथा के दौरान भंडारे को लेकर दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख वहां चीख-पुकार और भगदड़ मच गई। मारपीट में दोनों ही पक्षों के करीब चार लोग खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा दोनों ही पक्षों के लोगों को अलग-अलग किया गया। उसके बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद में मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए भर्ती कराया गया। खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने दी जानकारी- ऐसे शुरू हुआ विवाद

थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी घायल युवक अवधेश कुमार का कहना है कि गांव के अंदर श्रीमद्भागवत कथा के दौरान भंडारा चल रहा था। उसी दौरान शराब के नशे में धुत एक शराबी युवक ने आकर भंडारे के खाने को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद शराबी युवक को भंडारे में हंगामा करता हुआ देख, उसका भाई शराबी युवक के पास पहुंचा और उसको समझाने-बुझाने की कोशिश करते हुए भंडारे का खाना लेकर मौके से जाने के लिए कहा गया। आरोप है कि इसी बात पर शराबी युवक और उसके भाई के बीच कहासुनी होती रही, उसी दौरान गांव के दूसरे पक्ष के दबंग लोग अपने घर लौट रहे थे। भाइयों के बीच हो रही नोकझोंक को लेकर उन्होंने टोका तो भाइयों ने उनसे अभद्र व्यवहार किया, जिसके विवाद शुरू हो गया। ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को पकड़ लिया। उनके ऊपर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला किया। उनके शोर की आवाज सुनकर उन भाइयों के जानने वाले ग्रामीण परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दबंग लोगों के चुंगल से बचाने के लिए पहुंचे परिवार के लोगों के ऊपर भी हमला बोल दिया। फिर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे, फरसे चले। इस दौरान एक पक्ष के करीब 7 से 8 लोग खून से लथपथ हो गए। जबकि दूसरे पक्ष के भी कई लोग घायल हुए हैं।

पुलिस ने बमुश्किल संभाले हालात

सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने खून से लथपथ दोनों ही पक्षों के सभी घायलों को मेडिकल परीक्षण व उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है। पुलिस तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News