Aligarh News: SSP आवास पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मी के बेटे की 8 दबंगों ने घेरकर की पिटाई, वीडियो वायरल

Aligarh News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसएसपी आवास पर तैनात एक पुलिसकर्मी के बेटे को चरस गांजा स्मैक की तस्करी किए जाने की शिकायत करना उस वक्त महंगा पड़

Update: 2023-06-22 08:35 GMT

Aligarh News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसएसपी आवास पर तैनात एक पुलिसकर्मी के बेटे को चरस गांजा स्मैक की तस्करी किए जाने की शिकायत करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब नशीले मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक दर्जन के करीब बदमाशों ने पुलिसकर्मी के बेटे को देर रात जेल पुल के नीचे पकड़ लिया। उसके ऊपर तमंचे की बट लोहे के सरिए से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर निर्दयता और बेरहमी के साथ पिटाई की गई। तस्करी करने वाले एक दर्जन के करीब दबंग बदमाशों के द्वारा पुलिसकर्मी के बेटे के साथ बेरहमी से पिटाई किए जाने का एक मिनट 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जोकि सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जेल पुल का 1 मिनट 39 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो में 8 शराबी दोस्त एसएसपी के आवास पर तैनात पुलिसकर्मी के बेटे पर लात घुसो और थप्पड़ों से जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी ओर निर्दयता के साथ हमला बोलते हुए मारपीट कर पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान 8 दबंग बदमाश दोस्तों के बीच घिरकर मारपीट का शिकार हो रहा। पुलिसकर्मी का बेटा अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागने लगा तो दबंगों दोस्तों ने दौड़कर पकड़ लिया। मूकदर्शक बनी भीड़ के सामने बेरहमी से पिटाई की गई। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मारपीट कर रहे दबंग बदमाशों युवकों की पहचान करने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News