Aligarh News: कॉस्मेटिक दुकान की छत काटकर अंदर घुसा चोर, हजारों रुपए की हुई चोरी

Aligarh News: अर्द्धरात्रि करीब एक बजे अज्ञात चोर दुकान की छत काटकर मोतियों के हार व कॉस्मेटिक का सामान तथा 34 हजार रुपए नगद सहित करीब 60 से 65 हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए हैं ।

Update: 2024-09-10 08:24 GMT

cosmetic shop owner  (फोटो; सोशल मीडिया )

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ इगलास नगर में एक चुरी की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है । यहाँ घनी आबादी एव मेन बाजार कोतवाली की नाक के नीचे से बीती रात अज्ञात चोर ने कॉस्मेटिक की दुकान की छत काटकर करीब 34 हजार रुपए नगद व मोतियों के हार तथा कॉस्मेटिक का सामान सहित 60 से 65 हजार रुपए की चोरी कर भाग निकला। इया घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इगलास नगर के सराय बाजार श्री दाऊजी महाराज मन्दिर के सामने स्थित शमशुल कमर पुत्र कमरुद्दीन निवासी सराय बाजार की कॉस्मेटिक की दुकान है । रोजाना की तरह वह शाम के समय दुकान बंद कर पास में ही अपने घर चले गए । अर्द्धरात्रि करीब एक बजे अज्ञात चोर दुकान की छत काटकर मोतियों के हार व कॉस्मेटिक का सामान तथा 34 हजार रुपए नगद सहित करीब 60 से 65 हजार रुपए का सामान चोरी कर ले गए हैं ।


नगर में कई वारदात हो चुकी हैं, लेकिन इगलास नगर में तैनात उपनिरीक्षक अभी तक चोरी की वारदातों पर अंकुश लगा पाने में नाकाम दिखाई दे रहे है । नगर में यह भी चर्चा है कि कस्बा में वर्तमान दरोगा से पहले जितने भी कस्बा इंचार्ज रहे हैं वह नगर में देर सवेर घूमते दिखाई देते थे । लेकिन आजकल नगर में रात्रि का अंधकार होने के बाद दरोगा दिखाई नही पड़ते है ।


इससे पहले भी हुई ऐसी चोरी 

बता दें ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब रात के अंधेरे में ऐसे घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हो । इससे पहले भी महुआ खेड़ा क्षेत्र की ओजोन सिटी हाउसिंग सोसाइटी में एक बीज विकास निगम के कर्मचारी के घर में घुसे थे चोर । जिसने घर के लोगों को बंधक बनाकर करीब आठ-दस लाख की लूट को अंजाम दिया था ।

Tags:    

Similar News