Aligarh News: दीवार तोड़कर घर में घुसा ट्रक, ड्राइवर समेत दो की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Aligarh News: मंडराक क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा हाईवे स्थित पड़यावली गांव में बुधवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब ओवरलोडेड ट्रक का चालक अपने ट्रक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा।

Update: 2024-08-28 06:42 GMT

अलीगढ़ में हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: मंडराक थाना क्षेत्र के पड़ियावली गांव में एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया है। जब आगरा रोड पर तेज रफ्तार के साथ आ रहा ट्रक का चालक अपने ट्रक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक घर की दीवार तोड़कर घर के अंदर घुस गया। इस हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए ओर ट्रक चालक ट्रक के अंदर बुरी तरह से फंस गया।

वहीं घर के अंदर सो रहा एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घर के अंदर ट्रक घुसने की सूचना मौके पर जुटे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के अंदर फंसे चालक को ट्रक का केबिन काटकर ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट में घायल हुए दोनों लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां ट्रक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है, तो वही एक्सीडेंट में घायल हुए व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को गिरफ्त में लेकर थाने ले जाते हुए मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंडराक क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा हाईवे स्थित पड़यावली गांव में बुधवार की सुबह ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जब राजस्थान राज्य से यूपी के आगरा जिले से गुजरकर एक ओवरलोडेड ट्रक अलीगढ़ के रास्ते जा रहा था। बताया जा रहा है कि तभी तेज रफ्तार ओवरलोडेड ट्रक का चालक अपने ट्रक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे बने एक मकान की दीवार तोड़कर मकान को क्षतिग्रस्त करते हुए घर के अंदर घुस गया। दीवार तोड़कर घर के अंदर घुसते ही ट्रक के केबिन के परखच्चे उड़ ओर ट्रक चालक ट्रक के अंदर जख्मी होते हुए बुरी तरह से केबिन के अंदर फस गया। जिसके चलते घर के अंदर सो रहा एक व्यक्ति भी ट्रक के घर के अंदर घुसने के चलते एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद घर के अंदर सो रहे लोगों की हादसे को देख चीख निकल गई। लोगों की चीख पुकार की आवाज सुनकर सैकड़ो ग्रामीणों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा घर के अंदर ट्रक घुसने की सूचना इलाका पुलिस को दी।सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए ग्रामीणों की मदद से ट्रक के केबिन के अंदर फंसे चालक को ट्रक का केबिन काटकर घंटो की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, ओर उसके बाद हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रक चालक की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में मामूली रूप से घायल हुए व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद उसके घर वापस भेज दिया।इसके साथ ही पुलिस ने एक्सीडेंट के बाद घर के अंदर घुसे ट्रक को मौके पर जेसीबी बुलाकर बाहर निकलते हुए ट्रक को अपनी सुपर्दगी में लेकर थाने ले गई।तो वहीं पुलिस एक्सीडेंट में घायल हुए व्यक्ति के परिजनों की तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News