Aligarh News: खेतों से ट्यूबवेल बंद कर घर जा रहा था युवक, पीछे से आए बदमाश, दे दिया इस घटना को अंजाम

Aligarh News: खेतों से ट्यूबवेल बंद कर अपने घर जा रहे बाइक सवार युवक के साथ तमंचे की नोक पर बाइक और नगदी लूटी जाने का सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया।

Update: 2023-06-19 11:21 GMT
Khair Police Station, Aligarh

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के नयाबांस नहर पुल पर घात लगाए बैठे तीन हथियारबंद बदमाशों के द्वारा एक लूट की घटना को अंजाम दिया गया। खेतों से ट्यूबवेल बंद कर अपने घर जा रहे बाइक सवार युवक के साथ तमंचे की नोक पर बाइक और नगदी लूटी जाने का सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। हथियारबंद बदमाश बाइक सवार युवक की बाइक और नगदी सहित 2 मोबाइल फोन लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद लूट का शिकार हुआ पीड़ित युवक थाने पहुंचा और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तीनों अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गांव भी नहीं रहे सुरक्षित, खेत तक जाना हुआ दुश्वार

कोतवाली क्षेत्र के नयावास गांव निवासी पीड़ित सुदेश कुमार पुत्र दफेदार का कहना है कि उसके साथ हुई लूट की वारदात तब हुई जब वह बिरौला ईट भट्टा स्थित अपने खेत से ट्यूबवेल बंद करने के बाद बाइक पर सवार होकर खेतों से अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान नहर पुल पर पहले से घात लगा कर बैठे तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर उसकी बाइक को रोक लिया। और उसके बाद बाइक सवार हथियारबंद तीनों बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 12 हजार रुपये की नगदी और दो मोबाइल फोन सहित बाइक लूट ली। पीड़ित के शोर मचाने पर हथियारबंद बदमाश उसको गोली मारने की धमकी देते हुए नहर पुल से अलीगढ़ की तरफ भाग गए। पीड़ित युवक का कहना है कि गांव भी अब सुरक्षित महसूस नहीं हो रहे हैं। इसी तरह अगर लोगों का राह चलना मुश्किल हो गया तो लोगों को कानून-व्यवस्था से विश्वास उठने लगेगा। इस पूरे मामले पर थाना खैर इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही अज्ञात बदमाशों को तलाश कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News