Aligarh News: खस्ताहाल स्कूली वाहन को धक्का मार रहे नौनिहाल, वीडियो वायरल

Aligarh News: अतरौली क्षेत्र के गांव बढ़ोली स्थित शिवशक्ति इन्टर कॉलेज की स्कूल वैन बुधवार सुबह गांव विधीपुर में बच्चो को लेने गई थी। वैन अचानक बंद हो जाती है।

Update: 2024-08-14 11:15 GMT

अलीगढ़ में स्कूली वाहन को धक्का देते दिख बच्चे (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जनपद में जगह-जगह पर बड़े-बड़े प्राइवेट स्कूल खुले हुए हैं। जिनकी फीस इस कदर महंगी होती है कि लोग उसमें अपने बच्चों का एडमिशन बड़ी ही मुश्किल से करा पाते हैं। लेकिन स्कूल प्रशासन अपने वाहनों को दुरुस्त नहीं करता है और उसके बाद स्कूल के बच्चों को उसमें धक्का लगाना पड़ता है। ऐसा ही मामला आज देखने को मिला जहां अतरौली क्षेत्र के एक गांव में स्कूल वैन बच्चों को घर से लेने आई थी। तभी वह अचानक से बीच रास्ते में रुक जाती है। फिर स्कूल वैन चालक पढ़ने वाले बच्चों का सहारा लेता है। स्कूल में पढ़ने वाले छोटे छोटे बच्चों को वैन से नीचे उतारा जाता है। फिर मासूम बच्चे उसमें धक्का लगाते हैं। जिसके बाद गाड़ी आगे बढ़ पाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अतरौली क्षेत्र के गांव बढ़ोली स्थित शिवशक्ति इन्टर कॉलेज की स्कूल वैन बुधवार सुबह गांव विधीपुर में बच्चो को लेने गई थी। वैन अचानक बंद हो जाती है। वैन में बैठे बच्चों को चालक ने नीचे उतार दिया। इस वैन आस पास तकरीबन 6 बच्चे नज़र आए। वैन खराब होने के बाद बच्चों के द्वारा धक्का लगाया जाता है। ठीक उसके बाद जब वैन स्टार्ट हो जाती है। उसके बाद छोटे-छोटे मासूम बच्चे स्कूल जाने के लिए दौड़कर वैन में बैठे। अब ऐसे में बच्चों की जान पर भी मुसीबत आ सकती थी।

अगर कहीं अचानक से वैन को चला रहा। चालक स्पीड को बढ़ा देता तो पीछे धक्का लगा रहे बच्चे गिर जाते और किसी हादसे का शिकार हो जाते। फिलहाल में स्कूल प्रशासन अपनी कमियों को दूर करता हुआ दिखाई नहीं दे रहा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अनफिट स्कूली वाहनों के संचालन की शिकायत पर परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मगर यूपी के मुखिया के आदेशों की आला अधिकारी धज्जियां खुलेआम उड़ा रहे हैं।

Tags:    

Similar News