BJP में शामिल होने पर अमनमणि बोले- जैसा महाराज जी का निर्देश, वैसा ही करेंगे

Update: 2017-04-30 11:04 GMT
BJP में शामिल होने पर अमनमणि ने कहा- जैसा महाराज जी का निर्देश होगा, वैसा ही करेंगे

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ दो द‌िनों से गोरखपुर में हैं। इस दौरान पर नौतनवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक और अपनी पत्नी के हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी ने रविवार (30 अप्रैल) को सीएम योगी से मुलाक़ात की। ये मुलाकात चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें, कि अमनमणि त्रिपाठी पूर्व विधायक और मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं। मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में वो अभी जेल में बंद हैं। अमनमणि त्रिपाठी पर भी उनकी पत्नी सारा की हत्या का आरोप है। अमनमणि सारा हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त हैं।

ये भी पढ़ें ...योगी के मंच पर दिखे अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी

अमनमणि के योगी से मिलने का सिलसिला जारी

गौरतलब है, कि यूपी विधानसभा चुनाव में अमनमणि ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत हासिल की थी। उसके बाद से उनके योगी आदित्यनाथ से मिलने का सिलसिला जारी है। सीएम बनने के बाद जब दूसरी बार योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए तो उनके स्वागत के लिए विधायक अमनमणि ने होर्डिंग तक लगवा दी। इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी के साथ मंच भी साझा किया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

सीएम के साथ किया था मंच साझा

शनिवार को योगी के साथ मंच साझा करने के बाद से ही अमनमणि के बीजेपी में शामिल होने की बात राजनीतिक गलियारे में तेज हो गई। कहा जाने लगा कि जल्द ही अमनमणि त्रिपाठी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें ...गोरखपुर में योगी के स्वागत में जुटे अमनमणि, BJP में शामिल होने की सुगबुगाहट तेज

कुछ बीजेपी नेता उन्हें अपराधी नहीं मानते

अमनमणि त्रिपाठी अपनी पत्नी सारा की हत्या के मुख्य आरोपी हैं। इस मामले में अमनमणि जेल भेजे गए थे। योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद इस बात की चर्चा जरूर हो रही है कि एक तरफ तो प्रदेश के सीएम अपराधियों को राज्य से बाहर रहने की चेतावनी दे रहे हैं वहीं, अमनमणि जैसे को बगल में बैठाकर क्या क्या साबित करना चाहते हैं। वहीं, बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल और सहजनवा विधायक शीतल पाण्डेय अमनमणि को अपराधी नहीं मान रहे।

महाराज जी हमारे अभिभावक हैं

सीएम से मिलने के बाद जब अमनमणि बाहर आए तो मीडिया ने उनसे बीजेपी को लेकर सवाल किया। उनसे ये पूछा गया कि बीजेपी के तरफ आपके झुकाव को देखते हुए क्या समझा जाए कि क्या आप बीजेपी में शामिल होंगे? तो, अमनमणि का कहना था कि 'महाराज जी (सीएम योगी) हमारे अभिभावक हैं जैसा उनका निर्देश होगा, वैसे करेंगे।' हालांकि, इस दौरान अमनमणि ने कहा कि वो क्षेत्रीय समस्याओं के संबंध में सीएम से मिलने आए थे।

ये भी पढ़ें ...जीत के बाद अमनमणि ने लिया योगी का आशीर्वाद, कहा- BJP में जाने पर कर सकता हूं विचार

Tags:    

Similar News