Ambedkar Nagar News: जेल प्रशासन हमें जेल में बंद कैदियों से नहीं मिलने दे रहे हैं: चन्द्रशेखर

Ambedkar Nagar News: जेल में बंद कैदियों से मिलने पहुंचे थे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद को जिला कारागार के बाहर ही जेलर ने रोक दिया।

Report :  Anant kushwaha
Update: 2022-11-17 11:18 GMT

जेल में बंद कैदियों से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर

Ambedkar Nagar News: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद आज वाजिदपुर गांव में हुई घटना मामले में अकबरपुर जिला कारागार में बंद महिलाओं से मिलने अम्बेडकर नगर पहुंचे। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीँ जिला कारागार के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रही।

6 नवंबर को हुआ था पथराव

जलालपुर तहसील क्षेत्र अन्तर्गत वाजिदपुर गांव में छः नवंबर को डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर अराजक तत्वों द्वारा कालिख पोत दी गई थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला बढ़ता गया प्रदर्शन कर रही महिलाओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई जिसके बाद में महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया वहीं पुलिस ने पथराव करने वाली महिलाओं व पुरुषों पर लाठीचार्ज शुरू किया जिसमें कई महिलाएं व पुरुष घायल हुए वहीं पुलिस ने छ महिला एक पुरुष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

जेलर ने जेल में बंद बंदनियो से मिलने से रोका -आजाद

जेल में बंद कैदियों से मिलने पहुंचे थे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद को जिला कारागार के बाहर ही जेलर ने रोका । घंटो तक जेलर व आजाद में हुई बहस। चन्द्र शेखर आजाद ने कहा कि जेल प्रशासन हमें जेल में बंद अपने लोगों से नहीं मिलने दे रहा है। अगर जिला प्रशासन हमें मिलने देता तो हम उनकी तकलीफ को समझ कर उनकी मदद करते और उनको न्याय दिलाने का काम करते। 

Tags:    

Similar News