UP सरकार पर हमलावर हुए कांग्रेस MLC दीपक, बोले- मां अपने बच्चों को फोन कर जल्दी सोने की दे रही सलाह

Amethi: कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह ने दीपक सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा।

Update: 2022-05-25 10:07 GMT

विद्युत आपूर्ति को लेकर सरकार हमलावर हुए कांग्रेस एम एल सी दीपक सिहं (फोटो-ट्विटर)

Amethi: विद्युत आपूर्ति को लेकर कांग्रेस(Congress) ने यूपी सरकार(UP Sarkar) कर बड़ा हमला किया है।कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह (MLC Deepak Singh) में ट्वीट कर कहा है कि उप्र में बिजली कटौती की हालत देख,राजधानी से पचास-पचास कोस दूर माँ बच्चों को फ़ोन करके कहती है दिन ढलने के पहले घर आ जाना खाना खा कर सो जाना वर्ना बिजली चली जाएगी।

कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह (MLC Deepak Singh) ने दीपक सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उप्र में बिजली कटौती की हालत देख,राजधानी से पचास-पचास कोस दूर माँ बच्चों को फ़ोन करके कहती है दिन ढलने के पहले घर आ जाना खाना खा कर सो जाना वर्ना बिजली चली जाएगी।

प्रदेश उजालों का प्रदेश 

उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडीओ भी शेयर किया है।जिसमे वे विद्युत समस्या को लेकर बोल रहे है। उन्होंने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा विद्युत समस्या से कौन अवगत नही है।आगे उन्होंने कहा है की यूपीचुनाव में एक ही भाषण बार बोला जा रहा था।यही बार बार पूछा जा रहा था की बिजली मिलती है कि नही। विद्युत आपूर्ति में कोई भेद भाव नहीं है।

उन्होंने आगे योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जब सरकार बनी थी तब यूपी के वजीरे आला हवाई जहाज के माध्यम से दिल्ली से आए थे।तब उन्होंने कहा था की पहले जब मैं दिल्ली से आता था तो प्रदेश में अंधेरा दिखाई पड़ता था।अब प्रदेश उजालों का प्रदेश हो गया है।

उन्होंने कहा कि बिजली कटौती से कौन अनजान है। शहर से लेकर गांव तक बिजली कटौती जारी है।आगे उन्होंने कहा कि जो माताएं रैली में भाषण सुनने जा रही था अब वही माताएं अपने बच्चों को फ़ोन करके कहती है दिन ढलने के पहले घर आ जाना खाना खा कर सो जाना वर्ना बिजली चली जाएगी

आपको बताते चले कि विद्युत कटौती को लेकर कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह सदन में सरकार से सवाल कर रहे थे।अब ट्विटर के जरिए सरकार पर हमला कर रहे है।

Tags:    

Similar News