ट्रक की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत

रायबरेली-सुल्तानपुर राजमार्ग पर गुवावां के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-30 16:28 GMT

सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Amethi Crime News: रायबरेली-सुल्तानपुर राजमार्ग पर गुवावां के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर मातम छा गया। फिलहाल ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर कार्यवाही में जुट गई।

जानकारी के अनुसार गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड स्थित स्टील फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार ट्रक की बाइक सवार से आमने-सामने की हुई टक्कर में बाइक संख्या यूपी 45 यू 7415 सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आस पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। हादसा इतना भयानक था की पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही युवक ने दम तोड़ दिया था ।कोतवाली पुलिस को मृतक के पास से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से उसकी पहचान सुरेंद्र प्रताप पांडे निवासी पूरे पंडित राजापुर बेला पश्चिम जिला सुल्तानपुर के रूप में हुई है।

मृतक की जेब से मिले परिचय पत्र ने पता चला कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस में था। बताया जाता है कि मृतक वर्तमान में रायबरेली जिले के लालगंज थाने में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था और उसके पिता वर्तमान में मुसाफिरखाना तहसील के फायर ब्रिगेड सेंटर में तैनात हैं। घटना की खबर घर वालों को मिलते ही परिजन आनन फानन में कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित करते हुए शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

Tags:    

Similar News