Amethi News: टूटी रेलिंग से बढ़ रहा दुर्घटना का खतरा

जिला मुख्यालय स्थित लोदी बाबा मंदिर के पास से गुजरने वाले नाले पर पिछले दिनों अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से रेलिंग टूट गई थी। इस रेलिंग का न तो निर्माण कराया गया और न ही बचाव के लिए कोई संकेत लगाया गया। ऐसे में कई वाहन नाले में गिर चुके हैं।

Written By :  Surya Bhan Dwivedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-06 09:35 GMT

राष्ट्रीय राजमाग पर दुर्घटना को दावत देता टूटी रेलिंग pic(social media)

Amethi News: जिला मुख्यालय से होकर गुजरने वाले टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोदी नाले के पुल की टूटी रेलिंग दुर्घटना को दावत दे रही है। रेलिंग टूटने से आए दिन पुल से गुजरने वाले वाहन नाले में गिर जाते हैं। प्रमुख मार्ग होने की वजह से प्रतिदिन हजारों वाहन इसी रास्ते गुजरते हैं। बावजूद इसके रेलिंग की मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

बता दें कि जिला मुख्यालय स्थित लोदी बाबा मंदिर के पास से गुजरने वाले नाले पर पिछले दिनों अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से रेलिंग टूट गई थी। इस रेलिंग का न तो निर्माण कराया गया और न ही बचाव के लिए कोई संकेत लगाया गया। ऐसे में कई वाहन नाले में गिर चुके हैं। बताना मुनासिब होगा की सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, रायबरेली, लखनऊ सहित दूर दूर के लोगों का आवागमन का प्रमुख मार्ग यही है। अनजान लोगों को पता ना होने के चलते वे आए दिन इसका खामियाजा भुगत रहे हंै।

आए दिन नाले में गिरते हैं वाहन

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक माह में तीन बार ट्रक नाले में गिर चुके हैं। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाला। इसके बाद भी रेलिंग का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। लोक निर्माण विभाग रेलिंग निर्माण की जिम्मेदारी एनएचआई की बता रहा तो एनएचआई स्थानीय प्रशासन पर जिम्मेदारी डाल रहा है। जिले के जागरुक लोगों ने सांसद स्मृति ईरानी का ध्यानाकर्षण कराने की चेष्ठा किए हैं।

Tags:    

Similar News