Amethi News: SOG टीम और बदमाशों में मुठभेड़, प्रभारी समेत दो बदमाशों को लगी गोली, 6 बदमाश गिरफ्तार

Amethi News: पकड़े गए बदमाशों में गैंगस्टर में निरुद्ध बदमाश के साथ 25 हजार रुपए का इनामिय बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

Published By :  Monika
Update: 2022-04-25 02:17 GMT

SOG टीम और बदमाशों में मुठभेड़ (photo: social media )

Amethi News: बीती रात अमेठी में एसओजी टीम (SOG Team) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इसमें एसओजी प्रभारी समेत दो बदमाशों को गोली (gun fire) लगी है। सभी को जगदीशपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। चार अन्य बदमाशों के पास से पुलिस को अवैध असलहे मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी बदमाशों को दबोच लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व आलमारी लूटकर फरार हुए बदमाशों के आज क्षेत्र से गुजरने की एसओजी टीम को सूचना मिली थी। जिस पर एसओजी टीम ने मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के कादू नाला के पास नाकाबंदी किया उसी समय ब्लैक कलर की स्कार्पियो पुलिस टीम को देखकर भागने लगी। पुलिस ने जब बदमाशों की घेराबंदी किया तो स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार आधा दर्जन बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर किया। घटना में एसओजी प्रभारी के बाएं हाथ में गोली लग गई।

इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इस दौरान पुलिस टीम ने सभी आधा दर्जन बदमाशों को पकड़ लिया । पकड़े गए बदमाशों में गैंगस्टर में निरुद्ध बदमाश के साथ 25 हजार रुपए का इनामिय बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस को बदमाशों के पास से चार अवैध तमंचे भी मिले हैं। 

SOG टीम और बदमाशों में मुठभेड़ (फोटो: सोशल मीडिया )

एसओजी टीम को मिली थी सूचना 

अमेठी के एएसपी विनोद कुमार पांडे ने मीडिया को बताया कि एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि काली स्कॉर्पियो गाड़ी से बदमाश लखनऊ की ओर से आ रहे हैं। जब टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर किया और भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है एसओजी प्रभारी भी घायल हुए हैं। पकड़े गए बदमाश में महेश सिंह पर गैंगेस्टर में 25 हजार का इनाम है इसके खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा अनुज प्रताप सिंह इसके पैर में गोली लगी है।

Tags:    

Similar News