Amethi News: युवक ने प्रेमिका का खून कर खुद का भी गला रेता, पुलिस जांच में जुटी

Amethi News: युवती के शव को पीएम हेतु भेज कर मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्यों को इकट्ठा किया है।

Update: 2023-04-08 07:39 GMT
Amethi murder (फोटो: सोशल मीडिया )

Amethi News: अमेठी में एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दिया।प्रेमिका की हत्या के बाद स्वयं का गला रेत कर आत्म हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने जहां घायल युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया है वही युवती के शव को पीएम हेतु भेज कर मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्यों को इकट्ठा किया है।

जिले के मुसाफिर खाना क्षेत्र अन्तर्गत रामशाह पुर निवासी संजय पुत्र सुरेश कुमार ने गांव की एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दिया।इसके बाद युवक ने स्वयं भी गला काट कर आत्म हत्या का प्रयास किया। दोनों युवक युवती गांव के ही रहने वाले है। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो युवक युवती का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था।किसी बात को लेकर शुक्रवार सायं युवती युवक के घर आ धमकी।दोनो एक दूसरे से कुछ बात चीत करते करते अंदर से दरवाजा बंद कर लिए चीख पुकार पर आस पास के लोग निकले तो दोनों खून से लथपथ पड़े मिले।

जब तक लोग दोनों को अस्पताल ले जाते तब तक युवती ने दम तोड दिया।युवक को इलाज हेतु जिला चिकत्सालय गौरीगंज ले जाया गया।जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर उसे लखनऊ रेफर कर दिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पीएम रिपोर्ट हेतु पंचनामा करवा कर पीएम हाउस भेज दिया है।फोरेंसिक टीम ने मौके का मुवाइना कर साक्ष्य के सिंपल जुटा कर ले गई है।

घायल युवक को इलाज हेतु मेडिकल कॉलेज भेजवाया

पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि आज थाना मुसाफिरखाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम राम शाह पुर में संजय नामक एक युवक जिसकी उम्र लगभग 23 वर्ष है।जिसके द्वारा एक अठारह वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।उसने स्वयं भी गला रेत कर आत्म हत्या का प्रयास किया है।पुलिस द्वारा मृतक युवती के शव को पीएम हेतु भेजवा दिया गया है।घायल युवक को इलाज हेतु मेडिकल कालेज भेजवा दिया गया है प्रकरण में तहरीर लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News