Amethi: विद्युत करंट से झुलसे बच्चों को बीजेपी नेता ने दी सहायता राशि

Amethi News: बीजेपी नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि मुझे दुख होता है कि परिवार और परिवारिक संबंधो की बात करने वाले एक बार भी पीड़ितो से मिलने नहीं गये।

Update: 2024-02-22 17:38 GMT

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की उपस्थित में जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने डीजे में विद्युत करंट की चपेट में आने से झुलसे बच्चो को आर्थिक सहायता राशि दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं इनका जीवन भर इलाज कराऊंगा। एक सवाल के जबाब में राजेश ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा के भाव से काम करता हूं। माता पिता से यही संस्कार मिले हैं।

बीजेपी नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि मुझे दुख होता है कि परिवार और परिवारिक संबंधो की बात करने वाले एक बार भी पीड़ितो से मिलने नहीं गये। उन्होंने कहा कि दीदी स्मृति ईरानी से हमेशा यही प्रेरणा मिलती रहती है कि हम लोगों की सेवा करते रहे।उन्होंने कहा कि मैं गरीबी को करीब से देखा ही नहीं हूं बल्कि उसका शिकार रहा हूं। सार्मथवान लोगों को ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। राजेश ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा मुझे दुख होता है की परिवार और परिवारिक संबंधो की बात करने वाले एक बार पीड़ितो से मिलने भी नहीं गये।

आर्थिक सहायता पाकर मुदित हुए स्वजन

जिला पंचायत ने कहा कि अमेठी की लोकप्रिय सांसद स्मृति ईरानी की प्रेरणा से 22 जनवरी के हादसे में घायल बच्चे जो किसी न किसी रूप में विकलांग हो गये है, उन्हें राजेश मसाला परिवार की तरफ से मदद दी गयी है। आगे राजेश अग्रहरि ने बताया कि सूरज सिंह का बाया हाथ व दाया पैर कटा है। उन्हें 2 लाख रुपए, दर्शन सिंह पुत्र राजेश सिंह (बाया हाथ की दो उगली, दहिने पैर की दो उगली कटी है। उन्हें 50 हजार रुपए, शुभम सिंह बाया पैर पंजे से कटा है दाहिन पैर की उँगली प्रभावित है उन्हे एक लाख रुपए, अशीष सिंह की बाये पैर की उगली खराब हो गयी पैर कटने की सम्भावना है। उन्हें 50 हजार रुपए दिए गए। सुधाकर सिंह की दाहिने पैर की तीन उगली, बाये पैर की एक उंगली कटी है। उन्हें 50 हजार रुपये, प्रदीप सिंह की दाहिने पैर का अगूठा और दाहिने पैर की उगली कटी 50 हजार रुपये दिए गए, सिद्धार्थ सिहं का दोनों पैर प्रभावित है, बाये हाथ की उगली खराब है। उन्हे 50 हजार रुपये की मदद दी गई।

Tags:    

Similar News