Amethi: ओवर स्पीड कंटेनर ने बाइक सवार को रौंदा, बेटे बहू सहित मां की दर्दनाक मौत

Amethi News: जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर रायबरेली हाइवे पर शुक्रवार को सराय भागमानी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गया। जिसकी चपेट में बाइक पर सवार तीन लोग आ गए।

Update: 2024-02-09 11:01 GMT

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: जिले में एक बार फिर ओवर स्पीड का कहर देखने को मिला है। शुक्रवार को तेज रफ़्तार कंटेनर ने बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गया। जिसमे बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जिनकी मौत हुई है वे मां बेटे वा बहू बताए जा रहे है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

मौक पर तीनों की मौत

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर रायबरेली हाइवे पर शुक्रवार को सराय भागमानी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गया। जिसकी चपेट में बाइक पर सवार तीन लोग आ गए। भिड़ंत इतनी जबर दस्त थी कि तीनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जिनकी पहचान सरिता (50) विशाल 25 मनीषा 24 की मौत हो गई। तीनों मृतक गौरीगंज थाना क्षेत्र के गढ़ा माफी के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि विशाल अपनी बाइक संख्या यूपी 36 यस 9504 से अपनी पत्नी और मां को लेकर अपने घर से गौरीगंज की तरफ जा रहा था।

मृतक जैसे ही वह सराय भागमानी के पास पहुंचा सामने से आ रहा कंटेनर संख्या एम एच 03 डी बी 4615 की बाइक से टक्कर हो गई। फिलहाल कंटेनर को पुलिस ने चालक सहित पकड़ लिया है। इस हादसे से गांव में मातम छा गया है। पुलिस शवों का पंचनामा करवा कर पीएम की कार्यवाही कर रही है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों के मौत होने की खबर मिली थी। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। शवों को पीएम हेतु भेजा गया है। शांति व्यवस्था कायम है।

Tags:    

Similar News