UP News: लोगों में खत्म होती जा रही इंसानियत! महिला की बिगड़ी तबियत तो चलती बस से दिया उतार, चली गई जान

UP News: रोडवेज की बस में सफर कर रही एक महिला की तबियत अचानक बिगड़ गई। बस चालक उसे किसी अस्पताल में ले जाने के बजाय उसे किसी एक ढ़ाबे पर अकेला छोड़ दिया। नतीजा ये हुआ कि समय पर उपचार न मिलने के कारण महिला की जान चली गई।

Update:2023-10-15 12:52 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Amroha News: चर्चित उज्जैन नाबालिग रेप कांड के दौरान समाज का अमानवीय चेहरा उस वक्त उजागर हुआ, जब पीड़िता घंटों अर्धनग्न और जख्मी हालत में सड़कों पर भटकती रही। इस दौरान उसे हजारों लोगों ने देखा लेकिन किसी ने उस बेचारी की मदद करनी जरूरी नहीं समझी। भला उस पुजारी का जिस ने पीड़िता को आसरा दिया। यूपी के अमरोह से भी अमानवीयता की एक ऐसी ही घटना सामने आई है।

रोडवेज की बस में सफर कर रही एक महिला की तबियत अचानक बिगड़ गई। बस चालक उसे किसी अस्पताल में ले जाने के बजाय उसे किसी एक ढ़ाबे पर अकेला छोड़ दिया। नतीजा ये हुआ कि समय पर उपचार न मिलने के कारण महिला की जान चली गई। हैरान करने वाली बात ये है कि अन्य लोगों ने भी बस ड्राइवर की इस हरकत का विरोध नहीं किया और न ही महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला कल यानी शनिवार का है। अमरोह डिपो की रोडवेज बस में तिलहर से फरीदकोट तक का टिकट लेकर बैठी एक महिला की तबियत अचानक खराब हो गई। उसकी नाक से खून निकलने लगा था। यह देख ड्राइवर ने फरीदकोट पहुंचने से पांच मिनट पहले ही हाईवे किनारे स्थित एक ढ़ाबे पर बस रोकी और महिला को उतार दिया। महिला वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। उसकी नाक से खून बह रहा था। ढ़ाबे में मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस महिला को लेकर पीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका है कि महिला की मौत ब्रेन हेमरेज से हुई है। मृतक महिला की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने जब ढाबे के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला को रोडवेज की बस यहां उतार कर चली गई। पुलिस अब उस बस और ड्राइवर के बारे में पता लगा रही है।

Tags:    

Similar News