Jalaun News: जालौन में चित्रकूट से दर्शन करके लौट रहे आर्मी जवान की हादसे में मौत, छुट्टी लेकर घर आया था

Jalaun News: मनीष चित्रकूट दर्शन करके अपने गांव लौट रहा था तभी ओरैया पुल पर लगे गाटर से उसका सिर टकरा गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Update:2023-04-19 03:30 IST
मृतक आर्मी जवान मनीष मिश्रा: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में दर्शन करके लोडर पर बैठकर अपने घर जा रहे जवान की पुल में लगी गाटर से टकरा जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसा होते ही हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों को सूचना दी। फौजी छुट्टी लेकर अपने घर आया था और वह चित्रकूट में दर्शन करने गया हुआ था। दर्शन करके जब वह अपने घर वापस आ रहा था उसी दौरान यह हादसा हो गया।

सड़क हादसे में जवान की मौत

जालौन में सड़क पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला लोडर पर ऊपर बैठकर आ रहे जवान के सिर में गाटर टकरा जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जालौन के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के गांव जहटोली निवासी मनीष मिश्रा पुत्र लल्ला मिश्रा चित्रकूट दर्शन करके अपने गांव लौट रहा था तभी ओरैया पुल पर लगे गाटर से उसका सिर टकरा गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों बेटे आर्मी में

लल्ला मिश्रा के तीन लड़के हैं। तीनों आर्मी में हैं। मनीष मिश्रा 28 वर्ष जो अवकाश पर अपने घर आया था और चित्रकूट दर्शन करने गया था, जब वह दर्शन करके गांव लौट रहा था तो वह एक वीडियो कोच बस से रात में पुखरायां पहुंच गया था रात में वह ओरैया से लोडर जो समीप गांव हथना की थी छत पर बैठ कर आ रहा था। रात होने से पुल पर लगे गाटर से उसका सिर टकरा गया जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। 6 वर्ष पूर्व खर्रा हरकूती जालौन में उसकी शादी हुई थी।

Tags:    

Similar News